Home >>Himachal Pradesh

Dharamshala News: धर्मशाला बेटिंग मामले में 18 लोग हिरासत में, 90 करोड़ रुपये सीज!

Dharamshala Latest News: धर्मशाला बेटिंग मामले में 18 लोगों को हिरासत में लिया गया है. इसके साथ ही 90 करोड़ रुपये सीज किए हैं.   

Advertisement
Dharamshala News: धर्मशाला बेटिंग मामले में 18 लोग हिरासत में, 90 करोड़ रुपये सीज!
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 07, 2023, 05:26 PM IST

Dharamshala News: धर्मशाला फर्जी अकाउंट से बेटिंग ऑनलाइन गेमिंग मामले में अब तक 18 लोगों को हिरासत में लिया गया है.  इसमें 91 अकाउंट फ्रिज करके 90 करोड़ सीज किए गए हैं. वहीं मामले में अब देश के आठ राज्यों संग दुबई व अफ्रीकन कंट्री के भी तार जुड़ने का खुलासा हुआ है. जिससे अब मामले को नेशनल स्पेशल एजेंसियों को देखना अहम बन गया है. वहीं धर्मशाला में पूर्व चीफ सेक्रेटरी के घर चोरी मामले गिरोह का खुलासा हुआ है. जिसमें कीमती सामान को दिल्ली में बेचा जा रहा है. 

Tomato Rate: टमाटर के दाम में नहीं हो रही गिरावट! महंगाई से जनता परेशान

एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने धर्मशाला में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पुलिस स्टेशन धर्मशाला में दोपहिया वाहनों की चोरी हुई थी. जून-जुलाई में स्कूटी बाईक चोरी हुई थी, इसमें चार दोपहिया वाहन रिकवर हुए हैं. जबकि तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें जम्मू के भी आरोपी शामिल है. 

श्यामनगर धर्मशाला में 12 मूर्तिया, घरों का महंगा सामान, कैमरा, आईफोन चोरी हुआ था, इसमें एक गुजरात व एक स्थानीय आरोपी संग एक दिल्ली की महिला भी पकड़ी गई है.  इसमें चार दिनों के अंतराल में ही एक घर को ही टारगेट किया गया है. इस पर पुलिस ने कार्रवाई की है. एसपी ने वाहनों को सही से पार्क करके सुरक्षित रखने की बात कही है. 

उन्होंने कहा कि लंबे समय तक खाली रहने वाले घरों में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने चाहिए.  धर्मशाला में बेटिंग केस में 18 लोग हिरासत में, 94 अकाउंट फ़्रीज किया गया है. साथ ही 90 करोड़ सीज किया है.  सात राज्यों में नेटवर्क पाया गया है. जिसमें महाराष्ट्र, हरियाणा, छतीसगढ़, झराखण्ड, यूपी, चड़ीगढ़ व हिमाचल भी शामिल है.  दुबई व अफ्रीकन कंट्री से भी लिंक जुड़े हुए हैं. इसमें ऑनलाइन गेमिंग व वेटिंग का खेल सामने आया है. 
 

Read More
{}{}