Home >>Himachal Pradesh

दीपिका पादुकोण ने शिमरी साड़ी पहन दिया गॉर्जियस लुक, फोटो देख नहीं हट रहीं फैंस की नजरें

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ब्लैक कलर की शिमरी साड़ी में इवेंट में पहुंची थीं. साड़ी पर पूरा सितारों का काम दिख रहा है. ऐसे में उनका ट्रेडिशनल लुक लोगों को और दीवाना बना रहा है. 

Advertisement
दीपिका पादुकोण ने शिमरी साड़ी पहन दिया गॉर्जियस लुक, फोटो देख नहीं हट रहीं फैंस की नजरें
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 06, 2022, 05:22 PM IST

Deepika Padukone: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने देसी अवतार में लोगों का दिल जीत लिया है. हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई के एक खास इवेंट में बतौर मुख्य अतिथि पहुंची थी. ऐसे में उनके लुक ने फैंस का दिल फिर से जीत लिया है. दीपिका पादुकोण इतनी खूबसूरत दिख रही हैं कि लोग उनपर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. आप भी देखिए एक्ट्रेस का यह शानदार वीडियो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

दीपिका पादुकोण किसी भी इवेंट में पहुंचकर पूरी लाइमलाइट चुरा लेती हैं. खासतौर पर उनका ट्रेडिशनल लुक तो लोगों को और दीवाना बना देता है. दीपिका पादुकोण ब्लैक कलर की शिमरी साड़ी में इवेंट में पहुंची थीं. साड़ी पर पूरा सितारों का काम दिख रहा था. दीपिका ने हमेशा की ही तरह इस साड़ी को एलिगेंट के साथ कैरी किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक ब्लाउज के साथ मैच किया था. जिस पर थ्रेड वर्क किया गया था. वहीं, इस ब्लाउज की डिजाइन भी बेहद खास थी. दीपिका ने फुल स्लीव ब्लाउज पहना था. साथ ही कानों में गाल्डन ईयररिंग्स के साथ बालों को बांध रखा था. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

इस इवेंट में दीपिका पादुकोण बहन अनीसा के साथ पहुंची थीं. जिसे आप वायरल हो रहे तमाम वीडियो में देख सकते हैं. वीडियो में दोनों बहनें साथ में बैठकर काफी एंज्वाॉय कर रही थीं. इवेंट खत्म होने के बाद दोनों बहनों ने डिनर भी किया. 

Watch Live

Read More
{}{}