Home >>Himachal Pradesh

Deepika Padukone Birthday: दीपिका पादुकोण की इन सुपरहिट फिल्मों ने फैंस को बनाया अपना दीवाना

Deepika Padukon Birthday: 5 जनवरी साल 1986 मे जन्मी दीपिका पादुकोण आज अपना बर्थडे मना रही हैं.

Advertisement
Deepika Padukone Birthday: दीपिका पादुकोण की इन सुपरहिट फिल्मों ने फैंस को बनाया अपना दीवाना
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 05, 2023, 03:07 PM IST

Deepika Padukon All Hit Movies: बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज अपना बर्थडे मना रही हैं. 5 जनवरी साल 1986 मे जन्मी दीपिका पादुकोण आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2006 से की थी. दीपिका की पहली फिल्म एक कन्नड़ मूवी थी. जिसका नाम ऐश्र्वर्य था. इसके बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट मूवी दी. इसी कड़ी में आज के इस खबर में हम आपको बताएंगे कि दीपिका पादुकोण की उन फिल्मों के बारे में जिसे फैंस ने सबसे ज्यादा पसंद किया. 

Deepika Padukon padmavat: पद्मावत फिल्म काफी ज्यादा विवादों में घिरी रही. फिल्म को लेकर कई सारे बवाल हुए, लेकिन इस फिल्म में दीपिका ने रानी पद्मावती का किरदार इतनी शानदार तरीके से निभाया है कि हर कोई दंग रह गया. इस फिल्म के दौरान दीपिका पादुकोण ने ढेर सारी ज्वेलरी पहनकर रॉयल लुक लिया है, जिसमें वह सही में किसी महरानी से कम नहीं लग रही हैं. 

Deepika Padukon bajirao mastani: आपको बता दें, 'पठान' 'पद्मावत' से पहले 'बाजीराव मस्तानी' भी विवादों में शामिल थी.  'बाजीराव मस्तानी' पर बाजीराव पेशवा के वंशज ने इतिहास से छेड़खानी करने का आरोप लगाया था. इस फिल्म पर  महाराजा की दोनों पत्नी, काशीबाई और मस्तानी का गलत किरदार दिखाने का भी आरोप लगा था. कहा गया था कि मस्तानी महारानी थीं, लेकिन उन्हें नर्तकी के रूप में दिखाया गया. हालांकि, फिल्म ने काफी ज्यादा कमाई की. 

Deepika Padukon yeh jawani hai deewani: ये जवानी है दीवानी फिल्म बॉलीवुड की बेस्ट फिल्मों में से एक है. यह फिल्म खासतौर पर फ्रेंड्स-दोस्ती पर बनी है. साथ ही इस फिल्म को दोस्तों के साथ देखने के लिए बहुत पसंद किया गया. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने नैना तलवार नाम का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया. 

Deepika Padukon chennai express: चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म ब्लॉकबस्टर रही. इस मूवी में दीपिका पादुकोण ने मीनम्मा का किरदार निभाया था.  इस फिल्म में वो साउथ इंडियन लड़की का रोल प्ले कर रही थीं. जिसपर फैंस ने भर-भरकर प्यार लुटाया.  इस फिल्म में एक्ट्रेस का स्वीट कैरेक्टर दर्शकों को काफी पसंद आया था.  इस फिल्म में शाहरुख खाल लीड रोल में थे. 

Deepika Padukon chhapak: बर्थडे गर्ल की 'छपाक' मूवी तो हम सबने देखी ही होगी. इस फिल्म की कहानी काफी अलग थी. इस फिल्म में दीपिका ने लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया था. बता दें, लक्ष्मी पर एसिड अटैक हुआ था और वह अपनी जिंदगी संघर्षों के साथ जी रही थीं.  

Deepika Padukon goliyon ki raasleela ramleela: दीपिका पादुकोण उन एक्ट्रेस में से जिन्होंने अपनी एक्टिंग से करोड़ों  दिलों पर राज किया है. इस प्रत्यक्ष ये फिल्म है. इतना ही नहीं दीपिका और रणवीर सिंह के मजबूत रिश्ते के पीछे का श्रेय भी इस फिल्म को दिया जाता है. माना गया है कि इस फिल्म के बाद ही दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई.

Watch Live

Read More
{}{}