Home >>Himachal Pradesh

बिलासपुर से सामने आया ममता को शर्मसार कर देने वाला मामला, हर कोई दंग

Himachal Pradesh News: बिलासपुर में ममता को शर्मसार करने वाला मामला आया सामने. घुमारवीं वार्ड नंबर-2 में खेतों के किनारे नाली में नवजात शिशु का शव मिला. पुलिस ने शिशु का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स अस्पताल बिलासपुर भेजा है. 

Advertisement
बिलासपुर से सामने आया ममता को शर्मसार कर देने वाला मामला, हर कोई दंग
Stop
Poonam |Updated: Aug 19, 2024, 03:19 PM IST

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला से ममता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां खेतों के किनारे नाली में एक नवजात शिशु का शव मिला. पूरा मामला बिलासपुर जिला के नगर परिषद घुमारवीं के वार्ड नंबर-2 का है. रविवार शाम को खेतों के किनारे नाली में एक नवजात बच्ची का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार, रविवार शाम बारिश बंद होने के बाद जब वार्ड नंबर-2 का रहने वाला एक शख्स अपने खेतों में घास लेने गया तो उसने खेत के किनारे पानी की निकासी के लिए बनाई गई नाली में एक नवजात शिशु को लावारिस हालत में देखा, जिसकी सूचना उसने फोन करके अपने पड़ोसियों को दी. इसके बाद कुछ लोग मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस थाना घुमारवीं को दी गई.

Himachal Pradesh News: जनता की चिंता नहीं, प्रॉफिट की चिंता कर रही सुक्खू सरकार!

वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और नवजात शिशु को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल बिलासपुर पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स अस्पताल बिलासपुर भेज दिया गया है. वही नवजात शिशु का शव मिलने से घुमारवीं शहर में सनसनी फैल गई है. इसके पीछे किन लोगों का हाथ है यह चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि अस्पताल में जांच के दौरान पाया गया कि बच्चे की नाड़ी भी उसके साथ ही लगी हुई थी.

वहीं इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए घुमारवीं थाना प्रभारी भाग सिंह ने कहा कि इस संदर्भ में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हर पहलू की गंभीरता से जांच की जा रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नवजात शिशु कितने दिनों का है, इसकी मौत कैसे हुई इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही चल पाएगा. फिलहाल नवजात शिशु के परिजनों का पता लगाने में पुलिस टीम जुट गई है. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}