Home >>Himachal Pradesh

Covid Case: हिमाचल में 10 दिनों के अंदर कोरोना से दूसरी मौत, एक्टिव केस 400 के पार

Covid Case in Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश में बीते 24 घंटों के दौरान कोरोना के 15 नए मरीज सामने आए हैं. ऐसे में हिमाचल में इस वक्त कोरोना के एक्टिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 415 के पास पहुंच गया है.

Advertisement
Covid Case: हिमाचल में 10 दिनों के अंदर कोरोना से दूसरी मौत, एक्टिव केस 400 के पार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 27, 2023, 02:01 PM IST

coronavirus Active Case in Himachal Pradesh: देश में कोरोना केस एक बार से बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. बात करें हिमाचल प्रदेश की तो यहां हर दिन एक्टिव केस की संख्या भी बढ़ रही है. प्रदेश में कोरोना से एक और व्यक्ति की मौत हुई है. बता दें,  10 दिन के अंदर कोरोना से यह दूसरी मौत हुई है.  कोरोना संक्रमण से यह मौत कांगड़ा जिला में 65 वर्षीय एक बुजुर्ग व्यक्ति की हुई है. 

NIT हमीरपुर में देर रात छात्रों में हुई झड़प, डंडों व रॉड से एक दूसरे पर किया हमला

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, मृतक व्यक्ति दूसरी अन्य गंभीर बीमारियों से भी गुजर रहा था. वहीं,  इससे पहले 16 मार्च को कोरोना से एक व्यक्ति ने दम तोड़ा था.  उससे पहले 13 मार्च को 101 दिन बाद कोरोना से व्यक्ति की जान गई थी. 

बता दें, प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के साथ-साथ इस वायरस से लोगों की मौत का सिलसिला भी बढ़ रहा है. कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा बढ़कर 4,196 के पास पहुंच गया है. वहीं, बीते 24 घंटों के दौरान राज्य में कोरोना के 15 नए मरीज सामने आए हैं. ऐसे में हिमाचल में इस वक्त कोरोना के एक्टिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 415 के पास पहुंच गया है. वहीं, इस महीने कोरोना से यह तीसरी मौत है. 

क्या आप भी सोते हैं खाली पेट? तो ये हो सकता है आपके लिए नुकसान दायक! जानें पूरी बात

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, ​​​​​​स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन में कल शिमला में कोरोना के 6 नए मामले सामने आए हैं. वहीं, मंडी और सोलन में 2-2, चंबा में 3, सिरमौर और ऊना में 1-1 नए मरीज सामने आए हैं. ऐसे में प्रदेश में इस संक्रमण का आंकड़ा बढ़कर 31,3,431 के पास पहुंच गया है.  वहीं, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन भी सख्त है. लोगों को सावधानी बरतने के लिए जागरुक किया जा रहा है. 

Watch Live

 

Read More
{}{}