Home >>Himachal Pradesh

Kapil Sharma New Movie: कपिल शर्मा की नई फिल्म का पहला लुक आया सामने, डिलीवरी बॉय के रोल में आए नजर

Kapil Sharma New Movie: जल्द ही कपिल शर्मा की नई फिल्म रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म का एक पोस्टर हाल ही में जारी किया गया है. टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के ट्विटर हैंडल से इस फिल्म का एक छोटा सा क्लिप साझा किया गया है. इस फिल्म को 47वें टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा.

Advertisement
Kapil Sharma New Movie: कपिल शर्मा की नई फिल्म का पहला लुक आया सामने, डिलीवरी बॉय के रोल में आए नजर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 18, 2022, 08:41 PM IST

Kapil Sharma New Movie: कॉमेडियन कपिल शर्मा की नई फिल्म ज्विगाटो का पहले लुक सामने आ गया है. इस मूवी को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है. हालांकि, अभी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च नहीं किया गया है. रिलीज हुई फोटो में कपिल और उनकी को-एक्टर शाहाना गोस्वामी दिख रहे हैं. शाहाना गोस्वामी फिल्म में कपिल की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

बता दें, टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के ट्विटर हैंडल से इस फिल्म का एक छोटा सा क्लिप साझा किया गया है. इस फिल्म को 47वें टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा. वैसे तो कपिल शर्मा अपने कॉमेडी के लिए जाने जाते है, लेकिन इस फिल्म में वह गंभीर रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं. 

फिल्म की छोटी से क्लीप से साफ पता चल रहा है कि कैसे अपनी जरूरतों को पूरी करने के लिए व्यक्ति मेहनत करता है. जिंदगी का सफर इस फिल्म में दिखाने की कोशिश की गई है. आपको बता दें,  ज़्विगाटो में कपिल शर्मा एक फूड डिलीवरी राइडर के रूप में दिख रहे हैं. वहीं, शाहना गोस्वानी उनकी पत्नी, एक गृहिणी की भूमिका निभाई हैं, जो अपनी आय का समर्थन करने के लिए पहली बार काम करना शुरू करती हैं.

Haryanavi Dance Video: हरियाणवी डांसर प्रांजल दहिया ने इशारों से फैंस को किया घायल, वीडियो वायरल

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, फिल्म निर्माता नंदिता दास ने एक बयान में कहा कि ज़्विगाटो तैयार है. नए शहरी भारत के बारे में यह एक कहानी है जो न केवल गिग इकॉनमी बल्कि हर उस चीज के बारे में भी है, जिसे हम अपने आस-पास देखते हैं, महसूस करते हैं. 

Bank holiday 2022 Krishna Janmashtami: जन्माष्टमी पर लगातार 4 दिन बंद रहेंगे बैंक, बाहर जाने से पहले चेक कर लें लिस्ट

वहीं कपिल शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर नंदिता दास के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, उन्होंने इक्का-दुक्का फिल्म निर्माता के साथ एक तस्वीर साझा की थी और लिखा था, मैं अपने सबसे मेहनती, सबसे प्रतिभाशाली, अभिनेता, लेखक और पागल निर्देशक नंदिता दास के साथ हूं.

Watch Live

Read More
{}{}