Home >>Himachal Pradesh

दादा साहब फाल्के फिल्म फेस्टिवल अवार्ड में प्रदेश पुलिस की होगी प्रस्तुति, CM ठाकुर ने दी बधाई

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि यह राज्य के लिए गौरव का विषय है कि हिमाचल प्रदेश पुलिस बैंड को इस आयोजन के लिए चयनित किया गया है.  

Advertisement
दादा साहब फाल्के फिल्म फेस्टिवल अवार्ड में प्रदेश पुलिस की होगी प्रस्तुति, CM ठाकुर ने दी बधाई
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 26, 2022, 11:29 PM IST

शिमला: हिमाचल के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश पुलिस के बैंड, हार्मनी ऑॅफ द पाइन्ज, को प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के अन्तरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल अवार्ड 2023 में प्रस्तुति देने के लिए चयनित होने पर प्रदेश पुलिस और पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू को बधाई दी है. उन्होंने बताया है कि यह आयोजन 20 फरवरी 2023 को मुम्बई में होगा. 

Cow Dung: सरकार का किसानों को तोहफा, अब गाय के गोबर से बढ़ेगी आय

सीएम ने किया ट्वीट
हर्ष का विषय है कि हिमाचल पुलिस के बैंड हार्मनी ऑफ द पाइन्ज का चयन प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के अन्तरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल अवार्ड-2023 में प्रस्तुति देने हेतु हुआ है. इसके लिए प्रदेश पुलिस को हार्दिक बधाई. इस तरह के आयोजन पुलिस का मनोबल बढ़ाने में अहम भूमिका निभाएंगे. 

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि यह राज्य के लिए गौरव का विषय है कि हिमाचल प्रदेश पुलिस बैंड को इस आयोजन के लिए चयनित किया गया है.  उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन पुलिस का मनोबल बढ़ाने में दूरगामी भूमिका निभाएंगे. 

CM ठाकुर से सेब उत्पादकों के प्रतिनिधिमंडल ने की भेंट, कई मामलों के बारे में कराया अवगत

बता दें, इसके साथ ही सीएम ने कारगिल विजय दिवस के मौके पर हमीरपुर के टाउन हॉल में 54 करोड़ रुपये की लागत की चार विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया और वीर जवानों को याद किया. 

Watch Live

Read More
{}{}