Home >>Himachal Pradesh

CM ठाकुर ने बैजनाथ को दी करोड़ों की सौगात, शगुन योजना के लाभार्थियों को किया सम्मानित

Himachal CM Jairam: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बैजनाथ में करोड़ों रुपये की योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किए.

Advertisement
CM ठाकुर ने बैजनाथ को दी करोड़ों की सौगात, शगुन योजना के लाभार्थियों को किया सम्मानित
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 29, 2022, 06:55 PM IST

कांगड़ा: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बैजनाथ में शगुन सम्मान योजना के लाभार्थियों को सम्मानित किया. इससे पहले उन्होंने बैजनाथ में करोड़ों रुपये की योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किए. मुख्यमंत्री ने बैजनाथ से करीब 7 करोड़ की लागत से लडभड़ोल और बैजनाथ के ढंढोल को जोड़ने वाले बल्ह बजूरी पुल, नवनिर्मित अग्निशमन भवन, मुख्यमंत्री लोक भवन व खीर गंगा घाट पार्किंग का लोकार्पण किया. जबकि बैजनाथ पपरोला के लिए नई पेयजल योजना, सीवरेज योजना, स्वाड गांव को जोड़ने के लिए पुल, रोजगार कार्यालय भवन, रेलवे ओवर ब्रिज सहित कई सड़कों के निर्माण कार्यों का भूमि पूजन किया. बता दें, बैजनाथ में कुल 19 कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास हुआ. 

Barmer MiG-21 Crash: हिमाचल के थे बाड़मेर में शहीद होने वाले मोहित राणा, CM ठाकुर ने जताया दुख

सीएम ने किया ट्वीट
भगवान भोलेनाथ जी की पुण्य भूमि बैजनाथ के विकास में कोई भी कसर नहीं छोड़ी जाएगी, यह हमारी प्रतिबद्धता है. आज इसी दिशा में आगे बढ़ते हुए यहां 241 करोड़ रुपये की लागत वाली विभिन्न विकास योजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास किए. बैजनाथ विधानसभा की जनता को हार्दिक बधाई. 

इस मौके पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि आज यहां बैजनाथ भगवान शिव की पवित्र धरती में इस कार्यक्रम का आयोजन हुआ. हिमाचल सरकार ने गरीब आदमी के करीब खड़े होकर उसकी मदद की है. हम लगातार आगे बढ़ रहे हैं. प्रदेश में बहुत लोग गरीब हैं, लेकिन हमने उनकी भावनाओं का सम्मान किया है. गरीब भी अपने बच्चों की शादी को धूमधाम से कर सके. इसके लिए सरकार ने धन का प्रावधान किया.  इसके लिए सरकार ने शगुन योजना को जारी किया.  इस योजना के तहत सरकार पात्र लोगों को उनकी बेटी की शादी के लिए 31 हजार का शगुन देगा. जिसे आज शिव नगरी से विधिवत शुभारंभ किया.

Watch Live

Read More
{}{}