Home >>Himachal Pradesh

नोरा फतेही ने सफेद साड़ी पहन ढाया कहर, Pasoori गाने के साथ शेयर किया वीडियो

नोरा फतेही (Nora Fatehi Video Viral) हमेशा अपने लुक और डांस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वह जो भी शेयर करती हैं, वो तुंरत ही वायरल हो जाती है. एक्ट्रेस हमेशा सोशल मीडिया पर फैंस के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
नोरा फतेही ने सफेद साड़ी पहन ढाया कहर, Pasoori गाने के साथ शेयर किया वीडियो
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 20, 2022, 11:42 PM IST

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही (Nora Fatehi Video Viral) हमेशा अपने लुक और डांस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वह जो भी शेयर करती हैं, वो तुंरत ही वायरल हो जाती है. एक्ट्रेस हमेशा सोशल मीडिया पर फैंस के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. जिसे देखकर फैंस एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. आप भी देखें यह वीडियो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंनें सफेद रंग की साड़ी पहन रखी हैं. जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. ऐसे में नोरा ने जैसे ही वीडियो शेयर उसके बाद से उनके वीडियो पर लाइक्स और कमेंट की लाइन लग गई. 

International Yoga Day 2022: अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर करें ये योगासन, रहेंगे फिट

बता दें, नोरा ने फ्लोर प्रिंट की साड़ी पहन रखी है. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने अपने बालों को बांधा हुआ है. साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि, मेरे ढोल जुदाइयां दी, तेनू खबर केवईं होवे, आ जावे दिल तेरा पूरा वी ना होवे. 

अब तक इस वीडियो को 6 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वहीं, 5  हजार से अधिक लोगों ने कमेंट किया है. लोग उनकी तारीफ करते हुए थक नहीं रहें. लोगों को एक्ट्रेस साड़ी में काफी प्यारी लग रही हैं. कमेंट में एक यूजर ने लिखा कि, सो क्यूट नोरा मैम. वहीं, दूसरा लिखता है कि आप सबसे खूबसूरत लेडी हैं. 

Watch Live

Read More
{}{}