Home >>Himachal Pradesh

JP Nadda in Shimla: मिशन 2024 को लेकर जेपी नड्डा ने हिमाचल के शिमला में भरी हुंकार

JP Nadda in Shimla News: जेपी नड्डा ने आज हिमाचल के सोलन और शिमला में अभिनंदन समारोह में जनसभा को संबोधित किया. साथ ही कांग्रेस की झूठी गांरटियों को जनता के सामने रखा. 

Advertisement
JP Nadda in Shimla: मिशन 2024 को लेकर जेपी नड्डा ने हिमाचल के शिमला में भरी हुंकार
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Jan 05, 2024, 04:53 PM IST

JP Nadda in Himachal Latest Update:  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज हिमाचल पहुंचे. यहां उन्होंने सबसे पहले सोलन में रोड शो किया. इसके बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. वहीं कुछ देर बाद वह शिमला पहुंचे और जनता को आगमी लोकसभा चुनाव को लेकर संबोधित किया. 

अपने संबोधन में सबसे पहले उन्होंने जनता का धन्यावाद किया. उन्होंने कहा, मुझे आज शिमला में इस अभिनन्दन समारोह में आने का सौभग्य प्राप्त हुआ है. यहां आकर मैंने आप लोगों में जो उत्साह देखा उससे मुझे बड़ी प्रसन्नता हुई.  साथ ही आप लोगों ने जिस गर्मजोशी के साथ मेरा अभिनंदन व स्वागत किया, ये मुझे भी एक नई ऊर्जा देता है. 

आगे उन्होंने कहा कि मैं आप सभी को नए साल की बधाई व शुभकामनाएं देता हूं.  यह नया साल राममय होने वाला है. इस राममय माहौल में, जहां मर्यादा पुरुषोत्तम राम ने समाज के लिए, देश के लिए सभी मर्यादाओं का पालन करते हुए एक उचित व्यवस्था दी थी.ईश्वर हमें भी ताकत दें कि हम उन मर्यादाओं का पालन करते हुए देश सेवा, प्रदेश सेवा में समर्पित रहें.

JP Nadda in Himachal: सोलन में रोड शो के बाद JP नड्डा ने 'अभिनंदन कार्यक्रम' को किया संबोधन

22 जनवरी, 2024 को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी, हम लोग राम ज्योति जलाएंगे, लेकिन क्या आपको पता है कि इसमें हिमाचल का भी बहुत बड़ा योगदान है. 11 जून 1989 को भाजपा ने राष्ट्रीय प्रस्ताव पारित करके कहा था कि अयोध्या में राम जन्मभूमि पर एक भव्य मंदिर बनना चाहिए. 

आज जब हम राम मंदिर को बनता देख रहे हैं, तो कितनी प्रसन्नता हो रही है कि हिमाचल की धरती पर अटल जी और आडवाणी जी आए थे. पालमपुर की धरती पर वह प्रस्ताव पारित किया था और आज वह सच हो रहा है.  ये बहुत गौरव की बात है.

संबोधन में आगे वो कहते हैं कि आज चीन, भारत की तारीफ कर रहा है. वहां का अखबार ग्लोबल टाइम्स कहता है कि भारत तीव्र गति से आगे बढ़ रहा है और विकास और सामाजिक न्याय में सबसे आगे आकर खड़ा हो रहा है. कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जहां-जहां भाजपा की सरकार है, वहां डीजल पर वैट घटा रहे हैं और हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस ने डीजल पर 7 रुपये वैट बढ़ा दिया है. ये सरकार ऐसी सरकार है, जो देश की सेवा और प्रदेश की सेवा में नाकामयाब रही है. 

राहुल गांधी, ओबीसी की बात करते हैं. मोदी को चोर बताकर पूरे ओबीसी समाज को गाली देते हैं और माफी भी नहीं मांगते हैं और अब ओबीसी के चैंपियन बन रहे हैं. मैं इनसे कहूंगा कि ये घडियाली आंसू बहाना बंद करो. एक तरफ मोदी जी हैं, जो 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्‍वास और सबका प्रयास' के मंत्र के साथ सबको साथ लेकर चलने वाले हैं. तो दूसरी ओर ऐसे लोग हैं, जो 'साउथ बनाम उत्तर' करके देश को बांटने की साजिश रच  रहे हैं और कहते हैं कि भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हैं

Read More
{}{}