Home >>Himachal Pradesh

Himachal BJP: विकास और सिर्फ विकास के मुद्दे पर लड़ा जाएगा हमीरपुर संसदीय चुनाव- अनुराग ठाकुर

Anurag Thakur News: टिकट मिलने के बाद पहली बार हमीरपुर पहुंचने पर नादौन में अनुराग ठाकुर का भव्य स्वागत हुआ. इस दौरान उन्होंने विपक्ष के सीएए के समय पर उठाए सवालों पर पलटवार किया. 

Advertisement
Himachal BJP: विकास और सिर्फ विकास के मुद्दे पर लड़ा जाएगा हमीरपुर संसदीय चुनाव- अनुराग ठाकुर
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Mar 14, 2024, 02:45 PM IST

Hamirpur News: भारतीय जनता पार्टी के द्वारा दिल्ली में जारी की गई अपनी प्रदेशों की दूसरी लिस्ट में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को एक बार फिर से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद हमीरपुर के नादौन पहुंचने पर पहुंचे अनुराग ठाकुर का भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. 

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष का उन पर विश्वास जताने के लिए आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की अगवाई में देश सहित प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित किए गए हैं. उन्होंने कहा कि 2014-2019 के बाद अब हमीरपुर संचालित क्षेत्र की जनता 2024 में भाजपा को भारी समर्थन देगी और पार्टी देश में 400 सीटों को जीतने का टारगेट भी पूरा करके दिखाएंगी. 

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में चुनावी मुद्दे पर उन्होंने कहा कि विकास और सिर्फ विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि देश ने पिछले 10 वर्षों में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं और देश का मान सम्मान विश्व में बड़ा है. उन्होंने कहा कि भारत जहां आर्थिक दृष्टि से सुदृढ़ हुआ है, तो वहीं भाजपा के नेतृत्व में जनता खुद को सुरक्षित महसूस कर रही है. उन्होंने कहा कि निरंतरता विकास के लिए जरूरी है.  उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि देश की जनता महंगाई बेरोजगारी और आर्थिक समृद्धि को बढ़ावा देने के लिए एक बार फिर से मोदी सरकार पर विश्वास जताएगी. 

ममता बनर्जी सहित विपक्षी दलों द्वारा अपने प्रदेशों में सीएए लागू न करने के बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि राज्यसभा व लोकसभा ने पूर्व में ही इस कानून पर अपनी मोहर लगा दी थी और अब नियम बनकर सामने आए हैं. उन्होंने कहा कि इस कानून से किसी की नागरिकता नहीं जाएगी बल्कि भारत पहुंचे शरणार्थियों को नागरिकता प्रदान की जाएगी. 

उन्होंने कहा कि दूसरे देशों में प्रताड़ित हुए अल्पसंख्यक हिंदू सिख बौद्ध जैन को इस कानून से रोजगार सहित अन्य लाभ प्राप्त होंगे. उन्होंने विपक्षी दलों पर जनता को भ्रमित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि ममता राहुल केजरीवाल सहित अन्य नेताओं को शरणार्थियों की पीड़ा दिखाई नहीं देती है. उन्होंने कहा कि पढ़े लिखे होने के बावजूद विपक्षी नेता लोगों को गुमराह करने के लिए बयान बाजी कर रहे हैं, जो की निंदनीय है. 

सीएए को लागू करने के समय पर उठाए जा रहे सवालो पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में 370 हटाना, राम मंदिर निर्माण, ट्रिपल तलाक हटाने तथा सीएए लागू करने की बात की थी, जिसे पार्टी ने पूरा किया है. उन्होंने कहा कि विपक्ष केवल मात्र बयान बाजी करने का काम करता है और लोगों को गुमराह करता है.  उन्होंने कहा कि नियम बनाने और उसे पर चर्चा करने में समय लगा इसके बाद इसे अब लागू किया गया है. 

रिपोर्ट- अरविंदर सिंह, हमीरपुर

Read More
{}{}