Home >>Himachal Pradesh

Bilaspur News: बिलासपुर में पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर शहीदों को पुष्पचक्र अर्पित कर किया गया नमन

Bilaspur News in Hindi: पुलिस लाइन बिलासपुर में पुलिस स्मृति दिवस के मौक़े पर शहीदों को पुष्पचक्र अर्पित कर नमन किया गया. पुलिस अधीक्षक बिलासपुर कार्तिकेयन गोकुलाचंद्रन की अध्यक्षता में आयोजित हुआ. कार्यक्रम तो शहीद हुए जवानों से प्रेरणा लेकर ईमानदारी व सच्ची निष्ठा से अपनी ड्यूटी देने की पुलिसकर्मियों से एसपी बिलासपुर ने करी अपील.

Advertisement
Bilaspur News: बिलासपुर में पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर शहीदों को पुष्पचक्र अर्पित कर किया गया नमन
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Oct 21, 2023, 11:09 AM IST

Bilaspur News: बिलासपुर स्थित पुलिस लाइन लखनपुर में पुलिस स्मृति दिवस के खास मौके पर शहीद पुलिस जवानों को पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि देने का काम किया गया. 

Durga Ashtami 2023: शारदीय नवरात्रि की महाअष्टमी कल, ऐसे करें मां दुर्गा की विधिवत पूजा

पुलिस अधीक्षक बिलासपुर कार्तिकेयन गोकुलाचंद्रन की अध्यक्षता में आयोजित इस जिलास्तरीय श्रद्धांजलि समारोह में पुलिसबल के जवान व अधिकारी भी मौजूद रहे. वहीं श्रद्धांजलि समारोह की शुरुआत करते हुए एसपी कार्तिकेयन गोकुलाचंद्रन व अन्य अधिकारियों ने अलग-अलग मुठभेड़ में शहीद हुए वीर जवानों को याद करते हुए पुष्पचक्र अर्पित कर उन्हें नमन किया व उनकी बहादुरी के लिए सलामी भी दी. 

Diwali 2023 Date: जानें कब है दशहरा, धनतेरस, दिवाली और भाई दूज

पुलिस अधीक्षक कार्तिकेयन ने कहा कि हर साल 21 अक्टूबर को देश के वीर बहादुर व शहीद पुलिस जवानों की याद में पुलिस स्मृति दिवस मनाया जाता है. जिसमें उनकी बहादुरी भरे कारनामों को याद करते हुए उन्हें पुष्पचक्र से श्रद्धांजलि अर्पित कर सभी पुलिसकर्मियों के लिए प्रेरणा स्रोत रही.उनकी स्मृतियों व बलिदान को याद किया जाता है. 

साथ ही एसपी कार्तिकेयन ने पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों से इन वीर शहीद जवानों से सबको प्रेरणा लेते हुए अपनी ड्यूटी को निष्ठता व ईमानदारी के साथ करने की अपील करते हुए देश की रक्षा के लिए शहीद होना पड़े तो भी पीछे ना हटने की अपील की है.

Read More
{}{}