Home >>Himachal Pradesh

Ankit Gupta से अपने रिश्ते को लेकर प्रियंका चाहर चौधरी ने दिया जवाब, कहां- 'वो मुझे पसंद है'..लेकिन!

Priyanka Chahar Choudhary Latest News: 'बिग बॉस 16' में भी प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की दोस्ती लोगों को खूब पसंद आई थी. ऐसे में अपने रिश्ते को लेकर साफ-साफ अपनी बात कही है.

Advertisement
 Ankit Gupta से अपने रिश्ते को लेकर प्रियंका चाहर चौधरी ने दिया जवाब, कहां- 'वो मुझे पसंद है'..लेकिन!
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 03, 2023, 08:35 PM IST

Priyanka Chahar Choudhary: बिग बॉस कंटेस्टेंट और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. हर किसी को दोनों की जोड़ी काफी पसंद है. बिग बॉस के बाद 'उडारियां' से ही लोग दोनों की केमिस्ट्री पसंद कर रहे हैं.   'बिग बॉस 16' में भी प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की दोस्ती लोगों को खूब पसंद आई थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Play Dmf (@playdmfofficial)

वहीं, दोनों अक्सर एक-दूजे की सोशल मीडिया पोस्ट पर भी कमेंट करते नजर आते हैं. ऐसे में दोनों के रिश्ते को लेकर हर किसी के मन में सवाल है कि कब ये दोनों शादी कर रहे है.  ऐसे में  इस बात पर अब प्रियंका चाहर चौधरी नेअपनी चुप्पी तोड़ी है.  उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने और अंकित गुप्ता के रिश्ते का सच बताया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Play Dmf (@playdmfofficial)

प्रियंका चाहर चौधरी ने एक मीडिया ग्रुप से  से बातचीत के दौरान अंकित गुप्ता को डेट करने की बात पर चुप्पी तोड़ी और अपने रिश्ते को लेकर बात कही है.  एक्ट्रेस ने कहा कि ये सब कुछ और नहीं बल्कि अफवाह है.  प्रियंका चाहर चौधरी ने इस बारे में कहा, "ये रिश्ता बिल्कुल एक प्यारी सी दोस्ती कहलाता है यार. मैं ईमानदारी से बताऊं तो वो मेरा बहुत अच्छा दोस्त है.  कुछ रिश्ते ना आपको पता नहीं होते हैं. अंकित ने कभी नहीं सोचा होगा कि मेरी उससे इतनी अच्छी दोस्ती हो जाएगी.  मुझे तो हमेशा से पसंद था, मुझे उसे छेड़ना पसंद था.  

Lottery: पंजाब के फाजिल्का में रातों-रात शख्स बना करोड़ों रुपयों का मालिक, 2.5 करोड़ की लगी लॉटरी

आपको बता दें, दोनों की कमेंस्ट्री देख लोगों को यही लगता था कि दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं, प्यार करते हैं,लेकिन इस बात के बाद से फैंस थोड़े निराश हुए कि सिर्फ दोस्ती कैसे. 

Read More
{}{}