Home >>Himachal Pradesh

Bigg Boss 16: बिग बॉस में हुई रोहित शेट्टी की एंट्री, शिव ठाकरे हो सकते पहले खतरों के खिलाड़ी कंटेस्टेंट!

Bigg Boss 16 Today Episode: आज शो में रोहित शेट्टी अपनी धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं. साथ ही कंटेस्टेंट को चैलेंज करने वाले हैं. ऐसे में ये माना जा रहा है कि रोहित अपने शो खतरों के खिलाड़ी शो के लिए किसी एक कंटेस्टेंट का नाम ले सकते हैं.

Advertisement
Bigg Boss 16: बिग बॉस में हुई रोहित शेट्टी की एंट्री, शिव ठाकरे हो सकते पहले खतरों के खिलाड़ी कंटेस्टेंट!
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Feb 10, 2023, 07:19 PM IST

Bigg Boss 16 Contestant Shiv Thakare: ‘बिग बॉस 16’ के ग्रैंड फिनाले में अब कुछ ही दिनों का समय रह गया है. ऐसे में आज शो में रोहित शेट्टी अपनी धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं. साथ ही कंटेस्टेंट को चैलेंज करने वाले हैं. शो के प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे रोहित शेट्टी शीशा तोड़ते हुए घर में आते हैं.   

वहीं ये खबर भी सामने आ रही है कि शो के मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक शिव ठाकरे के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. खबर है कि, उन्हें एक पॉपुलर शो के लिए खतरों के खिलाड़ी () के लिए अप्रोच किया गया है.

Kiara-Sidharth Marriage video: कियारा-सिद्धार्थ ने जयमाला पहनाते हुए शादी की वीडियो की शेयर

शो में कंटेस्टेंट्स शिव ठाकरे टीवी इंडस्ट्री में धीरे-धीरे अपनी एक अलग जगह बना रहे हैं. पहले उन्होंने ‘रोडीज’ (Roadies) के जरिए सभी का दिल जीता. फिर ‘बिग बॉस मराठी सीजन 2’ (Bigg Boss Marathi Season 2) में आए और अपनी रियल पर्सनैलिटी व गेम स्ट्रैटजी से विनर बन गए. वहीं, अब शो के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक शिव ठाकरे को इस बीच एक और बड़ा शो  हाथ लग सकता है.

Kiara-Sidharth Wedding Video: डांस करते हुए कियारा ने सिद्धार्थ को पहनाया जयमाला, किया Kiss

बता दें, फिनाले से पहले बिग बॉस के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को उनका सफर दिखाया जा रहा है. जहां बीते दिन प्रियंका और शालीन अपनी जर्नी को देख भावुक हुए, तो वहीं आज शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और एमसी स्टैन अपने-अपने सफर को देखेगें. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  जिसे देख फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई.

Watch Live

Read More
{}{}