Home >>Himachal Pradesh

Bigg Boss 16 फैमली स्पेशल में साजिद को देख रो पड़ी फराह खान, अब्दू-शिव से कही ये बात

Bigg Boss Today Episode: बिग बॉस के घर में पहुंची फराह खान. भाई साजिद से गले मिलकर हुई इमोशनल. देखें वीडियो

Advertisement
Bigg Boss 16 फैमली स्पेशल में साजिद को देख रो पड़ी फराह खान, अब्दू-शिव से कही ये बात
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 09, 2023, 05:11 PM IST

Bigg Boss 16  Latest Update: टीवी के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss Family Week) में इसवक्त फैमली स्पेशल वीक चल रही है. ऐसे में घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स अपने परिवार वालों से मिलेंगे. इस बीच शो के कई सार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में फराह खान रोते हुए नजर आ रही हैं. आप भी देखें वीडियो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शो के नए प्रोमो वीडियो में अपने भाई साजिद खान से मिलने शो में फराह खान पहुंची हैं. इस दौरान साजिद को गले लगाकर फराह रोने लगी. साथ ही वो साजिद और बाकी कंटेस्टेंट्स की तारीफ भी करते हुए नजर आईं. फराह साजिद से कहती हैं उनकी मां उनपर बहुत गर्व करती हैं. इसके बाद फराह अब्दू रोजिक (Abdu Rozik), शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और एमसी स्टैन (MC Stan) से भी जाकर मिलती हैं और कहती हैं कि भाई छोड़कर गई थी, मुझे 3 और भाई मिल गए हैं. 

Train Cancel: ठंड के कारण रेलवे ने 200 से अधिक ट्रेनें की रद्द, जानें कैसे मिलेगा रिफंड!

बिग बॉस के घर में डॉयरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान की एंट्री हुई है. यह हफ्ता घर वालों के लिए काफी इमोशनल होने वाला है. हमेशा ही फैंस ने शो में लोगों को लड़ते-झगड़ते देखा है, लेकिन ये हफ्ता आपको इमोशनल कर सकता है. पिछले 3 महीने से घर में बंद सदस्यों को अब अपने करीबियों से मिलने का मौका मिल रहा है, 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं फराह खान ने लवबर्ड एक्ट्रेस टीना और शालीन के रिलेशनशिप पर कमेंट किया.  जिसके बाद दोनों के बीच मनमुटाव होने की पूरी आशंका हैं. फराह ने टीना से कहा कि वह शालीन से ज्यादा तो घर के कुत्ते माहीम से अच्छे से बर्ताव करती हैं, जिसे सुनकर टीना और शालीन दोनों का चेहरा उतर गया.  

Watch Live

Read More
{}{}