Home >>Himachal Pradesh

Saree for Wedding: शादी के सीजन में महिलाएं खरीदे इस तरह की Silk Saree, दिखेंगी सबसे बेस्ट

Saree for Wedding: सिल्क साड़ी आपको एक डिफ्रेंट लुक देने के साथ-साथ भीड़ से अलग भी बनाती है. ऐसे में आपको शादी में सिल्क साड़ी जरूर पहननी चाहिए. 

Advertisement
Saree for Wedding: शादी के सीजन में महिलाएं खरीदे इस तरह की Silk Saree, दिखेंगी सबसे बेस्ट
Stop
Updated: Nov 16, 2022, 07:12 PM IST

Best Silk Saree for Wedding: शादी का सीजन शुरू हो चुका है. ऐसे में महिलाएं सजने-संवरने को लेकर लिए काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और इन सब में सबसे पहला सवाल उनके मन में यही रहता है कि वह शादी के फंक्शन में क्या पहनेगी. हालांकि,उनके मन में साड़ी सबसे पहली पसंद होती है. वैसे तो साड़ी की कई सारी वैराएटी आपको मिल जाएगी, लेकिन अधिकतर महिलाओं को सिल्क साड़ी पसंद आती है. 

Health Care: सर्दियों में बच्चों का ऐसे रखें खास ख्याल, बीमारियों से बचने के लिए करें ये काम

दरअसल, सिल्क साड़ी आपको एक डिफ्रेंट लुक देने के साथ-साथ भीड़ से अलग भी बनाती है. आप किसी की शादी हो या फिर कोई ओकेजन, आप सिल्क साड़ी कैरी कर सकती हैं. सिल्क साड़ी अगर आप खरीद रही हैं, तो आप येलो कलर चुन सकती हैं, क्योंकि यह रंग काफी खिला हुआ होता है और ये आपको खूबसूरत दिखने में मदद करेगी. इसके साथ गोल्डन कलर की ज्वेलरी पहन सकती है. 

Himachal Weather: बर्फबारी के बाद खूबसूरत हुई मनाली की वादियां, पहाड़ों पर सैलानी उठा रहे लुत्फ

इसके अलावा आप दो कलर के कॉम्बिनेशन के साथ तैयार की गई सिल्क साड़ी भी पहन सकती हैं. आप ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी पर मरून और गोल्डन बॉर्डर टाइप की साड़ी खरीद सकती है. इसपर भी आप गोल्ड ज्वेलरी का इस्तेमाल कर सकती हैं. 

आपका रंग अगर साफ है तो आप वाइन कलर की सिल्क साड़ी भी पहन सकती हैं. यह आपको वेडिंग में परफेक्ट लुक देगी. इस साड़ी पर ब्लू कलर की बड़ी-बड़ी इयररिंग्स पहनती है, तो यह सोने पर सुहाना हो जाएगा. 

वहीं, आप लाइट पिंक कलर की भी सिल्क साड़ी खरीद सकती हैं. इस साड़ी पर जरी का वर्क हो तो यह आपके लिए और बेस्ट होगा. इस साड़ी में आप काफी यूनिक लगेंगी और शादी में सबसे अलग और हटके दिखेंगी. आप इसपर हैवी ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं. 

इसके साथ ही पर्पल कलर की सिल्क साड़ी भी आपको रॉयल लुक दे सकती है. अगर आप क्लासी दिखना चाहती हैं, तो इस रंग की साड़ी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है.  इस रंग की साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज या अलग रंग की ब्लाउज भी पहन सकती हैं. 

Watch Live

Read More
{}{}