Home >>Himachal Pradesh

Barnala News: बरनाला में सीवरेज पानी की समस्या को लेकर एक-दूसरे भिड़े पड़ोसी, मारी ईंट

Barnala News: बरनाला के कस्बा धनौला के एक मोहल्ले में  सीवरेज पानी की निकासी की समस्या के चलते गंदे पानी को लेकर मोहल्ला निवासियों में आपसी लड़ाई हुई. 

Advertisement
Barnala News: बरनाला में सीवरेज पानी की समस्या को लेकर एक-दूसरे भिड़े पड़ोसी, मारी ईंट
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Sep 15, 2023, 04:30 PM IST

Barnala News: बरनाला के कस्बा धनौला के एक मोहल्ले में सीवरेज पानी को लेकर लड़ाई हुई. बता दें, निकासी की समस्या के चलते गंदे पानी को लेकर मोहल्ला निवासियों में आपसी लड़ाई हुई. जिसमें एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर ईट पत्थर से हमला किया. जिसमें इनोवा गाड़ी के शीशे भी तोड़े गए.

इस झगड़े का आरोप लगाते बरनाला के कस्बा धनौला के आम आदमी पार्टी के कस्बा धनौला सीनियर एससी विंग नेता सतनाम सिंह ने कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर और नगर काउंसिल धनौला को दोषी ठहराया. 

Nalagarh News: जहरीले पानी से सरसा नद्दी में उड़ रहे हैं बड़े-बड़े केमिकल के गुब्बारे

सतनाम सिंह ने बताया कि मोहल्ले में पानी की निकासी को लेकर काफी समय से झगड़ा चल रहा था. इसके बारे में पार्टी के नेता मंत्री को भी बताया गया लेकिन उन्होंने इस तरफ गौर नहीं किया. जिसको लेकर वह पार्टी के खिलाफ भी रोष जताते हैं. उन्होंने कहा की पार्टी ने उसकी एक नहीं सुनी और जिसके चलते आज यह समस्या झगड़ा बन गया और जिसमें मोहल्ले के कुछ लोगों ने उसे पर ईट पत्थरों से हमला किया. घर पर भी ईट पत्थर फेकें गए और उसकी गाड़ी को भी तोड़ दिया गया.

Hina Khan Photos: अनारकली सूट और सिल्वर इयरिंग पहन हिना खान ने शेयर की क्यूट फोटो 

वहीं, पुलिस प्रशासन ने दोनों पक्ष का बयान नोट करके जांच शुरू कर दी है. साथ ही आश्वासन दिया कि जो भी दोषी होगा उसे पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

 

Read More
{}{}