Home >>Himachal Pradesh

Bank Fraud: शिमला में Mutual fund के नाम पर 3.89 करोड़ का घोटाला, बैंककर्मी पर केस

हिमाचल प्रदेश के शिमला के आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) में म्यूचुअल फंड के नाम पर बैंक अकाउंट होल्डर के खाते से 3.89 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है.

Advertisement
Bank Fraud: शिमला में Mutual fund के नाम पर 3.89 करोड़ का घोटाला, बैंककर्मी पर केस
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 12, 2023, 04:10 PM IST

Bank Fraud in Shimla: हिमाचल प्रदेश के शिमला के आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) में म्यूचुअल फंड के नाम पर बैंक अकाउंट होल्डर के खाते से 3.89 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है. जिसके शिकायक के बाद पुलिस ने केस FIR नंबर 02/23 और IPC की धारा 406,420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. 

हवाई यात्रा करने वालों को मिली राहत, शिमला से धर्मशाला और कुल्लू की Flight Ticket हुई सस्ती

राजधानी शिमला में बैंक में निवेश के नाम लोगों से करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी हुई है. आईसीआईसीआई बैंक शिमला के कुसुम्प्टी ब्रांच  के बैंक मैनेजर ने लगभग 4 करोड़ का घपला किया है.  जानकारी के अनुसार, ग्राहकों के म्यूचुअल फंड के पैसों शख्स ने अपने अपने अकाउंट में डाल लिया. ऐसे में जब ग्राहकों के अकाउंट में पैसे नहीं पहुंचने पर शिकायत की . इसके बाद हेड ऑफिस के मैनेजर सुमित डोगरा ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. 

Surya Gochar 14 January: 14 जनवरी को मकर राशि में सूर्य देव का होगा प्रवेश, जानें12 राशियों पर क्या होगा असर

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, आरोपी अरविंद साल 2015 से शाखा कसुम्पटी आईसीआईसीआई बैंक में काम करता था और वर्तमान में वह न्यू शिमला शाखा में पदस्थ है. इस दौरान अरविंद ने बैंक के ग्राहक से म्युचुअल फंड के नाम पर राशि जमा करवाई. इसके बाद वो इन रुपयों को अपने निजी बैंक खाते में जमा करता था. 

Watch Live

Read More
{}{}