Home >>Himachal Pradesh

Hamirpur News: विपक्ष के पास न नेता है, न नीति और नीयत में भी खोट है: BJP प्रत्याशी अनुराग ठाकुर

हमीरपुर से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर लगातार चुनाव प्रचार-प्रसार कर रहे हैं.

Advertisement
Hamirpur News: विपक्ष के पास न नेता है, न नीति और नीयत में भी खोट है: BJP प्रत्याशी अनुराग ठाकुर
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: May 17, 2024, 02:10 PM IST

Anurag Thakur News: हमीरपुर से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर लगातार चुनाव प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. वहीं, आज यानी शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में उन्होंने प्रचार के दौरान मीडिया से बात करते हुए जमकर विपक्ष पर तंज कसा. 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की आज रायबरेली में होने वाली जनसभा पर कहा, विपक्ष के पास न नेता है, न नीति है और नीयत में भी खोट है. सब एक-दूसरे से अलग लड़ रहे हैं. पंजाब, पश्चिम बंगाल में ये अलग लड़ रहे हैं. दिल्ली में इनके अध्यक्ष ने इस्तीफा दे दिया. 5 साल में 10 प्रधानमंत्री ये लोग बनाना चाहते हैं, लेकिन इनकी इच्छा कभी पूरी नहीं होगी. 

वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि मैं पहली बार देख रहा हूं कि किसी को भ्रष्टाचार के मामले में जेल भेजा गया हो और कोर्ट ने प्रचार के लिए कुछ दिनों की जमानत दे दी हो और वह व्यक्ति यह कहकर वोट मांग रहा हो. मुझे वोट दो ताकि मुझे जेल न जाना पड़े. ऐसे में ये साफ दिखता है कि कितना कोई मतलबी इंसान हो सकता है. 

आगे उन्होंने कहा कि पूरे दिल्ली में इन लोगों ने अराजिकता फैलाई है. भ्रष्टाचार के नए मामले आए दिन आते रहते हैं. ये भ्रष्ट सरकार के भ्रष्ट मु्ख्यमंत्री हैं, जो जाने से बचने के लिए जनता से गुहार लगा रहे हैं. ये देश के लिए नहीं सोच रहे हैं, ये आज भी अपने लिए ही सोच रहे हैं. वहीं, अनुराग ठाकुर ने फिर से सीएम केजरीवाल को इस्तीफे दे देनी की बात कही.

Read More
{}{}