Home >>Himachal Pradesh

HP Election: बिलासपुर में अनुराग ठाकुर ने कहा- गांधी परिवार में चुनाव लड़ने को लेकर चल रहा घमासान!

Anurag Thakur News: केंद्रीय मंत्री एवं हमीरपुर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में हिस्सा लिया. 

Advertisement
HP Election: बिलासपुर में अनुराग ठाकुर ने कहा- गांधी परिवार में चुनाव लड़ने को लेकर चल रहा घमासान!
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: May 29, 2024, 08:45 PM IST

Bilaspur News: केंद्रीय मंत्री एवं हमीरपुर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर लगातार नुक्कड़ सभाओं के ज़रिए जनता के बीच जाकर केंद्र सरकार की उपलब्धियों व हिमाचल सरकार की नाकामियों का जिक्र कर वोट की अपील कर रहे हैं.

इसी क्रम में अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर के घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के भराडी व लुहारवीं में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में शिरकत की. इस दौरान अनुराग ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर भी जमकर निशाना साधा है.

मंच से जनता को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि है हिमाचल की कांग्रेस सरकार द्वारा सत्ता में आने के बाद प्रदेश की महिलाओं को 1500 रुपये प्रति महीना देने की गारंटी दी गई थी और बीते 16 महीने में अब प्रदेश सरकार की 24 हज़ार रुपये प्रति महिला की देनदारी बनती है जिसे अभी तक सरकार ने पूरा नहीं किया है. 

जबकि दूसरी तरफ प्रियंका गांधी आजकल हिमाचल दौरे पर हैं और पहाड़ों की हसीन वादियों का लुत्फ़ उठाने के साथ ही प्रदेश सरकार से 24 हजार रुपये मिलने वाली प्रदेश की पहली लाभार्थी महिला बन गई हैं. साथ ही अनुराग ठाकुर ने कहा कि गांधी परिवार में चुनाव लड़ने को लेकर काफी घमासान मचा हुआ है और राहुल गांधी ना तो प्रियंका गांधी को चुनाव लड़ने दे रहे हैं और ना ही रॉबर्ट वाड्रा को चुनाव लड़ने दे रहे हैं.

ऐसे में प्रियंका गांधी केवल अपने भाषणों में यह कहती दिखती है कि वह महिला है और लड़ सकती है, मगर आज तक किसी के लिए नहीं लड़ पाई हैं. साथ ही अनुराग ठाकुर का कहना है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने एक साल के कार्यकाल के दौरान ही 28 हजार करोड़ का कर्जा ले लिया है और अगले चार साल और यह सरकार चलेगी तो प्रदेश पर डेढ़ लाख करोड़ का कर्जा छोड़ जाएगी. 

अनुराग ठाकुर का आरोप है कि एक तरफ प्रदेश में भाजपा सरकार ने विकास के नये आयाम स्थापित किए हैं तो दूसरी तरफ कांग्रेस सरकार ने खनन माफियाओं को संरक्षण देने का काम किया है. साथ ही अनुराग ठाकुर ने कहा कि देश में कोई भी अग्निवीर बेरोज़गार नहीं होगा और जब 18 साल की आयु में वह अग्निवीर बनेगा तो चार साल तक तनख्वा पाएगा. 

चार साल के बाद 20 लाख रुपये भी मिलेंगे और किसी भी विभाग में नौकरी पाने का हक़दार भी बनेगा, इसलिए कांग्रेस पार्टी अग्निवीर योजना को लेकर देश की जनता को केवल बहकाने का कम कर रही है.

रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर

Read More
{}{}