Home >>Himachal Pradesh

देश के टुकड़े करना चाहता है कांग्रेस का मेनिफेस्टो, महिला विरोधी है पार्टी की सोच- अनुराग सिंह ठाकुर

Himachal Pradesh News: केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने ऊना में आयोजित बीजेपी एससी मोर्चा के सम्मेलन में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की सोच महिला विरोधी है.   

Advertisement
देश के टुकड़े करना चाहता है कांग्रेस का मेनिफेस्टो, महिला विरोधी है पार्टी की सोच- अनुराग सिंह ठाकुर
Stop
Poonam |Updated: Apr 07, 2024, 05:12 PM IST

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में भारतीय जनता पार्टी के एससी मोर्चा का आज सम्मेलन हुआ. इस सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने शिरकत की. इस दौरान भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती सहित सैकड़ो लोगों ने इस कार्यक्रम में शिरकत की. अनुराग ठाकुर ने कार्यक्रम में आते ही संविधान निर्माता बाबा भीमराव अंबेडकर को श्रद्धांजलि अर्पित कर कार्यक्रम की शुरुआत की. 

इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह द्वारा हिमाचल की राजनीति में गोमास खाकर चुनाव लड़ने वाले नेताओं पर दिए गए बयान पर कहा कि जब अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाने के लिए कुछ ना हो तो यह नेता नए-नए मुद्दे ढूंढते हैं. महिलाओं के प्रति कांग्रेस की सोच यह राहुल से शुरू होकर बाकी अन्य नेताओं ने भी महिलाओं पर कीचड़ उछालना शुरू कर दिया है. इससे साफ पता चलता है कि कांग्रेस की सोच महिला विरोधी है.

ये भी पढ़ें- राज्यसभा सदस्य इंदु गोस्वामी ने कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र पर ली चुटकी

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने गरीबों के घरों में बिजली पानी रसोई गैस अनाज पक्का मकान दवाई आदि तक पहुंचाने का काम किया है जबकि कांग्रेस ने महिलाओं के लिए कुछ नहीं किया है. राहुल गांधी ने यहां तक कह दिया कि वह नारी शक्ति के खिलाफ लड़ेंगे. इससे इनकी महिलाओं के प्रति सोच का पता चलता है.

वहीं अनुराग ठाकुर ने कहा कि जनता समझदार है. उन्होंने ईमानदार चाय वाले को प्रधानमंत्री बनाया है. आज प्रधानमंत्री देश के लोकप्रिय नेता हैं. उन्होंने देश को समृद्ध संपन्न और सुरक्षित बनाया है. सीमाएं सुरक्षित कीं, सेना को मजबूत बनाया, भारत की अर्थव्यवस्था को दस से पांचवें नंबर पर लाया. आज देश की जनता का आशीर्वाद है जिससे 400 पार के आंकड़े को भी पूरा किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- BJP में शामिल हुए नैनादेवी विधानसभा क्षेत्र से AAP के प्रत्याशी रहे नरेंद्र ठाकुर

वहीं कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस का मेनिफेस्टो देश के टुकड़े करना चाहता है. देश को कई हिस्सों में बांटना चाहते हैं. इससे यह मानसिकता दिखाई देती है कि देश को कैसे पीछे ले जाना चाहते हैं. कांग्रेस की सोच बांटो और राज करो वाली है. उन्होंने कहा कि जो लोग देश में घोटाला करते हैं उनके खिलाफ जांच एजेंसियां अपना काम करती हैं.
 
साथ ही कहा कि कांग्रेस के सांसद के घर करोड़ों रुपये पकड़े गए. उस पर जांच एजेंसियों ने कार्रवाई की है. शराब घोटाले में आम आदमी पार्टी के कई नेता जेल की सलाखों के पीछे हैं, यहां तक कि कट्टर बेईमान मुख्यमंत्री केजरीवाल भी शराब घोटाले में जेल की सलाखों के पीछे हैं जो भी घोटाला करेगा जांच एजेंसी स्वतंत्र है, जहां घोटाला होता है वह उन पर कार्रवाई करती है. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}