Home >>Himachal Pradesh

Anurag Singh Thakur ने दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के लिए CM केजरीवाल को ठहराया जिम्मेदार

Himachal Pradesh News: हमीरपुर प्रवास के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज भाजपा जिला कार्यालय के निर्माण अधीन भवन का निरीक्षण किया और भाजपा नेताओं को विभिन्न दिशा-निर्देश भी दिए.   

Advertisement
Anurag Singh Thakur ने दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के लिए CM केजरीवाल को ठहराया जिम्मेदार
Stop
Poonam |Updated: Nov 13, 2023, 06:32 PM IST

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड़गे द्वारा भाजपा पर की जा रही बयान बाजी पर केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने पलटवार किया है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि बेरोजगारी पर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष को जवाब खुद देना चाहिए कि उनकी पार्टी की राजस्थान और छत्तीसगढ़ में सरकारों ने लोगों को कितने रोजगार दिए हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने युवाओं के उत्थान और रोजगार बढ़ाने के उद्देश्य से विभिन्न योजनाएं चलाई हैं, जिनका सीधा लाभ उन्हें मिल रहा है. 

इस दौरान मीडियो से बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष को अपनी सरकारों से पूछना चाहिए कि बेरोजगारी भत्ता देने के नाम पर सत्ता में आई सरकार ने कितने बेरोजगारों को भत्ता दिया और कितने युवाओं को रोजगार देने का काम किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने बेरोजगारों को मात्र छलने का काम किया है. 

ये भी पढ़ें- HRTC News: इलेक्ट्रिक बसों से 3 फीसदी बढ़ी एचआरटीसी डिपो धर्मशाला की आय

अनुराग सिंह ठाकुर कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनावों के समय आम जनता को छलने के लिए गारंटीयां देने का काम करती है और चुनाव होते ही सब भूल जाती है. अनुराग ठाकुर ने हिमाचल सरकार को घेरते हुए कहा कि हिमाचल की जनता को जो 10 गारंटीयां कांग्रेस पार्टी ने दी थीं उन्हें आज तक सरकार ने पूरा नहीं किया है. उन्होंने कहा कि हिमाचल में बागवान परेशान हैं. महिलाओं को 1500 रुपये प्रतिमाह मिलने का इंतजार है. ग्रामीण आज भी गोबर और दूध पर किए वायदे को पूरा करने की आस में बैठे हैं. 

इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के झूठ और असफल नीतियों के चलते दिल्ली की आम जनता को प्रदूषण की मार झेलने पड़ रही है. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार द्वारा लगाए गए स्मोक मीटर के न चलने के कारण स्थिति खराब हुई है.

ये भी पढ़ें- Somwati Amavaysa: हिमाचल प्रदेश के इस मंदिर में शिवलिंग के रूप में स्वयं विराजममान
 
अनुराग ठाकुर ने कहा कि इस स्मोक मीटर के न चलने में भी बड़ा घोटाला हुआ है. अगर दिल्ली में आम जनता के स्वास्थ्य की जांच की जाए तो काफी गंभीर परिणाम सामने देखने को मिल सकते हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री शराब घोटाले सहित अन्य घोटाले करने में व्यस्त रहे. उन्होंने दिल्ली की जनता की परवाह नहीं की. 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने उत्तर प्रदेश के अयोध्या में विश्व रिकॉर्ड स्थापित करने पर बधाई देते हुए कहा कि आज दीपोउत्सव की चर्चा पूरे विश्व में हो रही है. उन्होंने कहा कि अयोध्या का दृश्य सबको मंत्र मुग्ध करने वाला था. लोग इस क्षण को देखना चाहते हैं.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}