Home >>Himachal Pradesh

Himachal Pradesh News: केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने हिमाचलवासियों को दीं दिवाली की शुभकामनाएं

Himachal Pradesh News: केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने आज हमीरपुर में देश, प्रदेश और जिलावासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दीं. इस दौरान उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर भी जमकर निशाना साधा.   

Advertisement
Himachal Pradesh News: केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने हिमाचलवासियों को दीं दिवाली की शुभकामनाएं
Stop
Poonam |Updated: Nov 12, 2023, 05:36 PM IST

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने आज हमीरपुर में देश, प्रदेश व जिलावासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि दीपावली का त्योहार सभी की नई उम्मीदों को पूरा करे. उन्होंने बताया कि खादी उद्योग द्वारा हाल ही में काफी विकास करवाया गया है. उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि दीपावली की खरीदारी में भी खादी ग्राम उद्योग द्वारा बनाए गए उत्पादों को खरीद कर इस उद्योग को और आगे बढ़ने का काम करें.

हिमाचल प्रदेश खेलों में कर रहा अच्छा प्रदर्शन- अनुराग ठाकुर 
केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बताया कि हिमाचल प्रदेश खेलों में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. हाल ही में हैंडबॉल कबड्डी में प्रदेश की टीम ने स्वर्ण पदक जीता है. उन्होंने कहा कि हैंडबॉल की टीम में उनसे मुलाकात की है. उन्होंने बताया कि ग्रामीण स्तर पर करवाई की जा रही है. खेल प्रतियोगिताओं के चलते ही देश की बेटियों द्वारा अब विभिन्न स्तर की प्रतियोगिताओं में बेहतरीन प्रदर्शन किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अब हिमाचल की बेटियां भी किसी से काम नहीं है. 

ये भी पढ़ें- HRTC News: इलेक्ट्रिक बसों से 3 फीसदी बढ़ी एचआरटीसी डिपो धर्मशाला की आय

विधानसभा चुनाव को लेकर अनुराग सिंह ठाकुर ने कही ये बात
वहीं, विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि दीपावली के पर्व के बाद चुनाव प्रचार तेजी पकड़ेगा, जिस तरह का रुझान आगामी प्रचार में उन्होंने देखा है उससे स्पष्ट है कि भाजपा सभी राज्यों में बेहतरीन प्रदर्शन कर एक बार फिर सत्ता में आएगी. इसके साथ ही कांग्रेस द्वारा भारतीय जनता पार्टी पर पूंजीवादी ट्रैक्टर को मदद मुहैया करवाने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस में हमेशा गरीबों को दबाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि एक गरीब घर का बेटा देश का प्रधानमंत्री बना और उसके बाद गरीबों के लिए ही लगातार नई-नई योजनाएं धरातल पर आई गई हैं. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}