Home >>Himachal Pradesh

Alia Bhatt Baby Shower Photo: आलिया भट्ट की गोद भराई की फोटो हुईं वायरल, देखें

 Alia Bhatt Baby Shower Photo: बॉलीवुड के मशहूर कपल में शुमार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. फैंस काफी समय से उनके बेबी शॉवर का इंतजार कर रहे थे. ऐसे में दशहरा के दिन यह सेरेमनी रखी गई, जो अब सुर्खियों में बनी हुई है. 

Advertisement
Alia Bhatt Baby Shower Photo: आलिया भट्ट की गोद भराई की फोटो हुईं वायरल, देखें
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 06, 2022, 05:32 PM IST

 Alia Bhatt Baby Shower Photo: बुधवार को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर पर बेबी शॉवर सेरेमनी का आयोजन हुआ था. जिसमें कपूर खानदान के अधिकतर लोग शामिल थे. ऐसे में इस बड़े फंक्शन की फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसे आलिया भट्ट ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. आप भी देखें यह खूबसूरत फोटो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

बॉलीवुड के मशहूर कपल में शुमार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. फैंस काफी समय से उनके बेबी शॉवर का इंतजार कर रहे थे. ऐसे में दशहरा के दिन यह सेरेमनी रखी गई, जो अब सुर्खियों में बनी हुई है. ऐसे में कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स आलिया और रणबीर के घर उनके होने वाले बच्चे को आशीर्वाद देने पहुंचे थें.

Rani Mukherjee ने बंगाली लुक में ढाया कहर, सिंदूर खेला वीडियो हुआ वायरल

बेबी शॉवर के मौके पर एक्ट्रेस ने येलो कलर की सूट पहन रखी थी, जिसमें वह काफी खूबसूरत और एलिगेंट लग रही हैं. एक्ट्र्रेस का प्रेग्नेंसी ग्लो उनके चेहरे पर साफ दिख रहा है. आलिया के साथ फोटो में रणबीर कपूर में नजर आए.  इसके अलावा बहन शाहीन भी दिखीं. 

Laal singh chaddha: 2 महीने के अंदर चुपचाप तरीके से नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'लाल सिंह चड्ढा'

बता दें, इस सेरेमनी में परिवार के साथ-साथ उनके करीबी दोस्त शामिल हुए. सेरेमनी में दादी नीतू कपूर, सोना राजदान, करिशमा कपूर भी दिखीं. बच्चे की नानी और दादी दोनों ही काफी ज्यादा एक्साइटेड दिखीं.  यह खास बेबी शावर का प्रोग्राम आलिया-रणबीर ने अपने बांद्रा में स्थित घर पर  रखा था. 

Watch Live

{}{}