Home >>Himachal Pradesh

Agniveer Exam: हिमाचल में कल होगी अग्निवीर परीक्षा, जानें टाइम और Exam सेंटर

Agniveer Exam: हिमाचल के चार जिलों में कल यानी 15 जनवरी, रविवार को अग्निवीर भर्ती की लिखित परीक्षा होगी. जानें टाइम और Exam सेंटर

Advertisement
Agniveer Exam: हिमाचल में कल होगी अग्निवीर परीक्षा, जानें टाइम और Exam सेंटर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 14, 2023, 07:34 PM IST

Agniveer Exam: हिमाचल के चार जिलों में कल यानी 15 जनवरी, रविवार को अग्निवीर भर्ती की लिखित परीक्षा होगी. इस परीक्षा के लिए सुबह 4 बजे रिपोर्टिंग टाइम रखा गया है. बता दें, शिमला, किन्नौर, सोलन और सिरमौर जिला के कैंडिडेट्स के लिए शिमला का पोर्टमोर स्कूल सेंटर बनाया गया है. 

Drishyam 2 in Hindi: OTT पर धमाल मचा रही दृश्यम-2, जानें कैसे घर बैठे फ्री में देख सकेंगे ये फिल्म

बता दें, ग्राउंड क्लियर करने वाले कैंडिडेट्स को ही इस लिखित एग्जाम के लिए कॉल लेटर जारी करके बुलाया गया है. पिछले साल 12 से 21 अक्टूबर के बीच शिमला, किन्नौर, सिरमौर और सोलन जिला में ग्राउंड टेस्ट हुआ था. जिसमें करीब 17 हजार उम्मीदवारों ने भाग लिया था. जिनमें से लगभग 1,200 कैंडिडेट्स पास हुए और लिखित एग्जाम में बैठने के लिए सेलेक्ट हुए. 

माता श्री चिंतपूर्णी मंदिर में हवन करवाने के लिए अब श्रद्धालु ऑनलाइन कर सकेंगे बुकिंग

वहीं, अग्निवीर परीक्षा को लेकर एग्जाम सेंटर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा कर दिया गया है. कैंडिडेट्स को बिना परमिशन के और बिना आईकार्ड के एंट्री नहीं दी जाएगी. साथ ही रुम में सीसीटीवी कैमरों से निगरानी भी रखी जाएगी. इसके अलावा देर से पहुंचने पर एंट्री रोकी जा सकती है. 

Rakhi Sawant Wedding: Adil ने निकाह से किया इनकार! तो राखी सावंत बोलीं-ट्रक के सामने मार दो मुझे धक्का

बता दें, अग्निवीर एग्जाम में आए उम्मीदवारों की मुख्य गेट पर चैकिंग की जाएगी. इसके साथ ही सेंटर पर मोबाइल फोन, पेन, कागाज सामान लेना जाना माना है. अगर जरुरत पड़ी तो परीक्षा के दौरान पेन और अन्य लिखित परीक्षा का सामान सेना के परीक्षा कर्मियों की ओर से दी जाएगी. 

Read More
{}{}