Home >>Himachal Pradesh

Adipurush Controversy: आदिपुरुष पर भड़के महाभारत एक्टर मुकेश खन्ना, कहा-आदिपुरुष इस सदी का सबसे भद्दा मजाक

Adipurush Controversy: महाभारत में भीष्म पितामाह का किरदार निभा चुके मुकेश खन्ना ने आदिपुरुष पर अपनी राय दी है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि निर्माताओं ने रामायण का अपमान किया है. आदिपुरुष इस सदी का सबसे भद्दा मजाक है.

Advertisement
Adipurush Controversy: आदिपुरुष पर भड़के महाभारत एक्टर मुकेश खन्ना, कहा-आदिपुरुष इस सदी का सबसे भद्दा मजाक
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Jun 21, 2023, 02:12 PM IST

Mukesh Khanna on Adipurush: 16 जून को रिलीज हुई आदिपुरुष को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हर दिन फिल्म को लोग ट्रोल कर रहे हैं. इस फिल्म को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. वहीं फिल्म के डायलॉग, ग्राफिक्स और कैरेक्टर्स को लेकर निर्माता निर्देशक और लेखक निशाने पर हैं. दर्शकों के अलावा मनोरंजन जगत के भी कई स्टार इस फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

इसी कड़ी में महाभारत में भीष्म पितामाह का किरदार निभा चुके मुकेश खन्ना ने आदिपुरुष पर अपनी राय दी है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि निर्माताओं ने रामायण का अपमान किया है. आदिपुरुष इस सदी का सबसे भद्दा मज़ाक़ है. आदिपुरुष हमारे पवित्र ग्रंथ वाल्मीकि रामायण का भयंकर अपमान है. किसने दिखाने दिया उन लोगों को ये गंभीर दुस्साहस. सेंसर बोर्ड ? क्या जनता माफ करेगी उन्हें ?? क्या जनता फ्लॉप करेगी इस महंगी फिल्म को ?? देखना बाकी है. 

मुकेश खन्ना ने राम का किरदार निभाने वाले प्रभास को भी खरी खोटी सुनाई है. उन्होंने कहा है, ' बॉडी ही नहीं चाहिए उसके लिए, प्रदर्शन भी अतुलनीय होना चाहिए. सिर्फ बॉडी का प्रदर्शन राम नहीं बनाता आपको. राम बनने के लिए प्रेरणा चाहिए तो कम से कम आप रामायण के अरुण गोविल को देख कर सीख लेते. . बात चुभने की कह रहा हूं लेकिन रामायण का मजाक बनाकर रख दिया है.

 Adipurush: मनोज मुंतशिर के 'हनुमान जी' को लेकर बयान पर मचा बवाल, कही ये बात

उन्होंने आगे कहा कि, 'आदिपुरुष से बड़ा रामायण का अपमान नहीं हो सकता. ओम राउत को रामायण का कोई ज्ञान नहीं था. इसके अलावा हमारे पास बुद्धिजीवी राइटर मनोज मुंतशिर शुक्ला है, जिन्होंने हमारी रामायण को कलयुग में बदल दिया है. उनके बकवास डायलॉग और नींद लाने वाले स्क्रीनप्ले ने ऐसी फिल्म बना दी है कि नींद की गोलियां भी शरमा जाए.

Jagannath Yatra: बलभद्र, सुभद्रा और भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा से जुड़ी ये बात शायद ही आप जानते होंगे

साथ ही कहा कि आदिपुरुष के निर्माताओं को इतिहास ऐसे खराब डायलॉग लिखने के लिए कभी भी माफ नहीं करेगा. फिल्म में मेघनाथ और हनुमान के लुक पर भी उन्होंने  सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा, 'अगर हनुमान जी अपना गेटअप इस फिल्म में देखें तो वह एक पहाड़ उठाकर निर्माताओं पर ही फेंक देंगे.'

Read More
{}{}