Home >>Himachal Pradesh

Adipurush Ticket: जमकर हो रही आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग, पहले दिन 50 हजार से ज्यादा बिके टिकट!

Adipurush Advance Ticket Booking Online Price: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush Movie Ticket) की एडवांस टिकट बुकिंग हर दिन कमाल का प्रदर्शन कर रही है. मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म सुपरहिट होगी.

Advertisement
Adipurush Ticket: जमकर हो रही आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग, पहले दिन 50 हजार से ज्यादा बिके टिकट!
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Jun 13, 2023, 01:55 PM IST

Adipurush Advance Ticket Booking: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush Movie Ticket) काफी सुर्खियों में है. ओम राउत की माइथोलॉजिकल ड्रामा आदिपुरुष का बज बना हुआ है. फिल्म को रिलीज होने में अब बस तीन दिन रह गए. 16 जून को बड़े पर्दे पर ये फिल्म रिलीज होने वाली है. वहीं फिल्म को लेकर एडवांस बुकिंग भी चल रही है. टिकट बुकिंग को देखकर लग रहा है कि ये फिल्म हिट साबित हो सकती है. 

ओम राउत की माइथोलॉजिकल ड्रामा आदिपुरुष  की एडवांस बुकिंग शानदार कलेक्शन कर रही है. फिल्म अपने ओपनिंग डे के लिए शानदार कलेक्शन करती जा रही है.  हालांकि, अभी एडवांस बुकिंग को शुरू हुए सिर्फ 2 दिन ही हुए हैं. आपको बता दें, टी-सीरीज ने आदिपुरुष को बनाने में कई सौ करोड़ रुपये खर्च किए है. ऐसे में मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जरूर धमाल मचाएगी. 

ICC World Cup: हिमाचल के धर्मशाला में भारत, आस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीमें खेलेंगी वर्ल्ड कप

जानकारी के अनुसार, पहले दिन 50 हजार से ज्यादा टिकट बिके. ऐसे में पहले शो पर अच्छी कमाई हो सकती है. बता दें, आदिपुरुष के दूसरे दिन की एडवांस बुकिंग भी काफी शानदार है.  फिल्म का हिंदी वर्जन एडवांस बुकिंग में ज्यादा से ज्यादा आंकड़े पार करने की कोशिश कर रहा है.  वहीं कयास लगाए जा रहे हैं, अगर फिल्म की टिकट आने वाले चार दिनों में इस दर से बिकी, तो ये हिंदी वर्जन में कोरोना के बाद सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन सकती है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

फिल्म आदिपुरुष, रामायण पर आधारित फिल्म है. फिल्म के गाने और ट्रेलर को देखकर फैंस काफी खुश हैं. वहीं लोगों को मूवी के रिलीज होने का इंतजार है. 

Read More
{}{}