Home >>Himachal Pradesh

Jiah Khan: जिया खान आत्महत्या मामले में CBI की विशेष अदालत ने एक्टर सुरज पंचोली को किया बरी

sooraj Pancholi On actress Jiah Khan Suicide Case: जिया खान (jiah Khan) आत्महत्या मामले में CBI की विशेष अदालत ने एक्टर सुरज पंचोली को बरी कर दिया. 

Advertisement
Jiah Khan: जिया खान आत्महत्या मामले में CBI की विशेष अदालत ने एक्टर सुरज पंचोली को किया बरी
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Apr 28, 2023, 12:41 PM IST

sooraj Pancholi On actress Jiah Khan Suicide Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान मुंबई में अपने घर पर  3 जून 2013 को मृत पाई गई थी. ऐसे में एक्ट्रेस की सुसाइड मामले में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने आज तकरीबन 10 साल बाद अंतिम फैसला सुना दिया है. इस मामले में एक्टर सूरज पंचोली जिया को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप थे. जिसे आज कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि, सूरज पंचोली को बरी कर दिया है.

बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान ने 3 जून 2013 को अपने जुहू स्थित आवास में आत्महत्या कर ली थी.  इस मामले में पुलिस को अभिनेत्री के घर से 6 पन्नों का एक लेटर मिला था, जिसे कथित रूप से जिया खान द्वारा लिखा गया बताया गया. इस लेटर के आधार पर जिया खान (Jiah Khan) के तत्कालीन ब्वॉयफ्रेंड आदित्य पंचोली (Aaditya Pancholi) पर अभिनेत्री को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप दर्ज किया गया था.  वहीं, बीते 20 अप्रैल को सीबीआई के विशेष जज एएस सैयद ने दोनों पक्षों की अंतिम दलीलें सुनने के बाद फैसला आज के लिए सुरक्षित रखा था, जिसपर अब फैसला आ गया है. 

 

Read More
{}{}