Home >>Himachal Pradesh

हिमाचल हत्याकांड में आरोपी हुआ गिरफ्तार, CM सुक्खू ने कहा-अब नहीं होनी चाहिए कोई राजनीति

Chamba Murder Case: हिमाचल के चंबा जिले में युवक की हत्या करके उसके टुकड़े टुकड़े कर फेंक दिया गया. जिसपर आज सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

Advertisement
हिमाचल हत्याकांड में आरोपी हुआ गिरफ्तार, CM सुक्खू ने कहा-अब नहीं होनी चाहिए कोई राजनीति
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Jun 16, 2023, 04:06 PM IST

Chamba Hatyakanad: हिमाचल के चंबा जिले अंतर्गत भांदल पंचायत में युवक की हत्या करके उसके टुकड़े टुकड़े करके नाले में दफना दिया गया था. जिसे लेकर बीते कई दिनों से जांच तल रही थी. ऐसे में आज कुल 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसकी जानकारी खुद राज्य के मुखिया सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने दी है. 

Chamba: हिमाचल में हत्याकांड पर जारी है बवाल, कल 12 जिलों में BJP करेगी धरना प्रदर्शन

सीएम ने कहा कि, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. ऐसे में अब इस मामले में किसी को भी राजनीति करने की जरूरत नहीं है. साथ ही सीएम ने लोगों से अपील की है कि कृप्या शांति बनाए रखें. 

Chamba Crime: हिमाचल में युवक की हत्या के बाद लगातार जारी है धरना प्रदर्शन, धारा 144 लागू

हालांकि, आपको बता दें, चंबा में माहौल तनावपूर्ण है. गुस्साई भीड़ ने आरोपियों के एक-एक करके चार घरों को फूंक दिया. लोग आरोपी की फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं. वहीं पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने इस पूरी घटना की निंदा की. उन्होंने राज्य की कांग्रेस सरकार से आरोपी की गिरफ्तारी और जांच को लेकर सवाल उठाए. साथ ही मनोहर की बर्बरतापूर्ण हुई हत्या की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी से करवाने की बात कही.  

वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व विधानसभा के अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि भाजपा ने तय किया है कि हम कल 17 जून को प्रदेश के सभी 12 जिला मुख्यालों पर एक धरने प्रदर्शन का आयोजन करेंगे और डिप्टी कमिश्नर के माध्यम से राज्यपाल को इस जघन्य हत्याकांड को लेकर एक ज्ञापन भी भेजेंगे. 

Read More
{}{}