Home >>Himachal Pradesh

Aashiqui 3: इस एक्ट्रेस के साथ 'आशिकी 3' में रोमांस करेंगे कार्तिक आर्यन! मूवी का प्रोमो का किया शेयर

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन के चाहने वालों के लिए के लिए अच्छी खबर सामने आई है. कार्तिक आर्यन का नाम इस फिल्म के लिए फाइलन हो गया है. अब फैंस को एक्ट्रेस के नाम का इंतजार है. 

Advertisement
Aashiqui 3: इस एक्ट्रेस के साथ 'आशिकी 3' में रोमांस करेंगे कार्तिक आर्यन! मूवी का प्रोमो का किया शेयर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 07, 2022, 02:48 PM IST

Aashiqui 3: भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की बेहतरीन सक्सेस के बाद कार्तिक आर्यन अब काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं. बड़े-बड़े डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म का हीरो बनाना चाहते हैं. कई बड़े बैनर्स ने उन्हें फिल्म के लिए अप्रोच भी किया है. ऐसे में कार्तिक आर्यन के चाहने वालों के लिए के लिए अच्छी खबर सामने आई है. बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में से एक आशिकी (Aashiqui) के फैंस उस वक्त काफी ज्यादा खुश हो गए जब इस फिल्म के तीसरे पार्ट आशिकी 3 (Aashiqui 3) का प्रोमो जारी किया गया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इस प्रोमों को एक्टर कार्तिक आर्यन ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसे लाखों लोग देख चुके हैं. साथ ही जमकर कमेंट भी कर रहे है. जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया गया वैसे ही सोशल मीडिया पर ये तेजी से वायरल होने लगा. ऐसे में फैंस अब आशिकी 3 की एक्ट्रेस को लेकर काफी उत्सुक हैं. साथ ही फैंस को अब फिल्म से जुड़ी चीजें जानने की काफी इच्छा भी हो रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

फिल्म में एक्ट्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें हो रही हैं. एक ओर जहां कार्तिक आर्यन का नाम फाइनल हो गया है, तो दूसरी ओर निर्माताओं ने फिल्म के एक्ट्रेस का नाम अभी तक जारी नहीं किया है. हालांकि, कहीं जेनिफर विंगेट और कहीं लोग श्रद्धा कपूर का नाम बता रहे हैं. ऐसे में अब इस फिल्म में कौन होगी कार्तिक आर्यन को को-एक्ट्रेस इसका हर किसी को इंतजार है. 

Aadhaar Voter ID Link: अब पैन की तरह वोटर आईडी को भी करना होगा आधार से लिंक, जानें प्रोसेस

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में बताया कि साल 1990 की ब्लॉकबस्टर फिल्म आशिकी की तीसरी किश्त आने वाली है. इस म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा का निर्देशन अनुराग बसु करेंगे. जिन्होंने बर्फी, लूडो जैसी कई सारी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. इस फिल्म का निमार्ण भूषण कुमार की टी-सीरीज और खास फिल्म निर्माता मुकेश भट्ट कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया प्रोमो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा कि, अब तेरे बिन जी लेंगे हम.बता दें, इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है. वहीं 1990 की मूल फिल्म आशिकी में यह गाना कुमार शानू ने गाया था. 

Watch Live

{}{}