Home >>Himachal Pradesh

दिल्ली के बुराड़ी के बाद पंजाब के बरनाला की पॉश कॉलोनी में मिलीं 3 लाश

Barnala News: दिल्ली में हुए बुराड़ी केस के बाद हर कोई दंग रह गया था. एक ही घर के सभी 11 सदस्यों की मौत के बारे में सुनकर हर किसी के रौंगटे खड़े हो गए थे. ऐसा ही एक मामला अब पंजाब के बरनाला से सामने आया है, जहां एक ही परिवार के 3 सदस्यों की लाश घर में मिली है.

Advertisement
दिल्ली के बुराड़ी के बाद पंजाब के बरनाला की पॉश कॉलोनी में मिलीं 3 लाश
Stop
Poonam |Updated: Jun 23, 2024, 10:53 AM IST

देवेंद्र शर्मा/बरनाला: पंजाब में बरनाला की पॉश कॉलोनी में तीन लाशें मिलने से इलाके में सनसनी फैली गई है. कॉलोनी वासियों में दहशत बनी हुई है. बरनाला संघेडा रोड ठीकरी वाला चौक के पास बनी राम राज्य कॉलोनी की कोठी नंबर 353 में एक ही परिवार के तीन सदस्यों और एक कुत्ते की लाश बरामद हुई है.

जांच के दौरान मौके पर मौजूद डीएसपी सतवीर सिंह ने बताया कि कुलबीर सिंह नाम के व्यक्ति ने पहले अपनी बेटी को गोली मारी, फिर अपनी माता को फिर इसके बाद अपने डॉग को गोली मारी और फिर आखिर में खुद को गोली मार कर अपनी जान दे दी. इस घटना को उसने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में बनने वाली 22 और देश में बनने वाली 52 दवाइयों के सैंपल हुए फेल

कुलबीर सिंह की बेटी कनाडा में निमृत कौर स्टडी कर रही थी जो फिलहाल छुट्टियां मनाने घर पंजाब बरनाला आई हुई थी, डीएसपी सतवीर सिंह ने बताया कि मृतक की धर्मपत्नी के बयानों के आधार पर फिलहाल 174 की कार्रवाई की जा रही है. शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

पूरे मामले पर जांच कर रहे डीएसपी सतवीर सिंह ने बताया कि व्यक्ति की पहचान कुलबीर सिंह, उसकी बेटी लड़की निमृत कौर और कुलबीर सिंह की माता बलवंत कौर के रूप में हुई है. कुलबीर सिंह की पत्नी रमनदीप कौर दूध लेने के लिए घर से बाहर गई हुई थी, जब वह दूध लेकर घर वापस आई तो घर का गेट अंदर से बंद था. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh के मरीजों को अब AIIMS और PGI के नहीं काटने पड़ेंगे चक्कर

इसके बाद उसने कॉलोनी के चौकीदार को बुलाया और अंदर जाकर गेट खोला तो देखा कि एक कमरे में कुलबीर सिंह की बेटी निमरत कौर की लाश पड़ी थी और दूसरे कमरे में उसकी माता ओर पालतू कुत्ते की लाश पड़ी है. वारदात में जो असला बरामद हुआ है, वह कुलबीर सिंह का लाइसेंसी था, जिससे उसने पहले अपनी बेटी निमृत को गोली मारी फिर अपनी 85 साल उम्र की माता को गोली मारी और घर में एक डॉग था उसे गोली मारने के बाद खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली.

इस मामले में पुलिस की तफ्तीश जारी है. शुरुआती जांच में इतना पता चल पाया है कि कुलबीर सिंह लंबे समय से डिप्रेशन का मरीज था और दवाई भी खा रहा था. मौके पर थाना सिटी मुखी बलजीत सिंह मौके पर पहुंच कर जांच कर रहे हैं. मौके पर फोरेंसिक टीमें भी जांच में जुटी हैं. फिलहाल डीएसपी सतवीर सिंह ने बताया कि मृतक की धर्मपत्नी के बयानों के आधार पर फिलहाल 174 की कार्रवाई की जा रही है है. पोस्टमार्टम के दौरान उनकी डेड बॉडी परिवार को दे दी जाएगी. बता दें, परिवार में केवल चार सदस्य ही थे.

पुलिस पुलिस हर पहलू पक्ष से छानबीन में जुटी है. फॉरेंसिक लैब द्वारा मौके के सारे एविडेंस कब्जे में लेकर डेड बॉडीज को सरकारी अस्पताल बरनाला भेजा गया है. आज शवों का पोस्टमार्टम होगा. फिलहाल घर में एक महिला बची है जो कुलबीर सिंह की धर्मपत्नी रमनदीप कौर है. डीएसपी बरनाला के बताने के मुताबिक, पत्नी के बयानों के आधार पर 176 की कार्रवाई की जा रही है. बाकी जांच पड़ताल करने के बाद खुलासा होगा.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}