Home >>Zee PHH Entertainment

Urfi Javed Oops Moment: उर्फी जावेद की नई तस्वीरें देख लोगों ने कहा 'अश्लील'!

उर्फी जावेद की इस ड्रेस में पोस्ट की गई फोटो पर ट्रोल आर्मी ने उनकी टाइमलाइन पर नकारात्मक कमेंट्स की बौछार शुरू कर दी.

Advertisement
Urfi Javed Oops Moment: उर्फी जावेद की नई तस्वीरें देख लोगों ने कहा 'अश्लील'!
Stop
Rajan Nath|Updated: May 05, 2023, 05:01 PM IST

Urfi Javed Oops Moment Viral News: उर्फी जावेद हमेशा से ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और सबसे ज्यादा वह अपने ड्रेसिंग सेन्स को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. सोशल मीडिया अकाउंट पर आए दिन उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरें देखने को मिलती हैं. 

ऐसे में जहां कई लोग उनकी बिकिनी वाली तस्वीरें देख कर उनकी खूबसूरती की सराहना करते हैं, तो कई लोग उनको बुरी तरह ट्रोल भी करते हैं. हाल ही में उर्फी जावेद को उनकी नई स्टाइलिश ड्रैस में देखा गया, जिसमें वह इनरवियर के बिना बैकलेस ड्रैस में बेहद स्टाइलिश दिखी. 

लेकिन इस तस्वीर पर लोगों ने उर्फी जावेद को ट्रोलि भी किया. दरअसल बिना इनरवियर के बैकलेस ड्रैस में उर्फी को देख लोगों ने कहा कि इतना एक्सपोसिंग ड्रेस पहना है. 

उर्फी जावेद आए दिन कुछ न कुछ अतरंगी करती ही रहती हैं. उसी तरह उनकी एक पोस्ट सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उर्फी पर्पल कलर की मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं. अपने लुक को कंप्लीट करते हुए उर्फी ने अपने बालों का बन बनाया हुआ है और काफी हल्का मेकअप किया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

हालांकि जो चीज सब का ध्यान खींच रही है, वो उर्फी जावेद का पोज है, जिसमें उर्फी ऊप्स मोमेंट का शिकार होती दिख रही है. 

यह भी पढ़ें: बड़े पर्दे पर नजर आएंगे दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत, एक बार फिर थिएटर में रिलीज होगी M.S. Dhoni 'The Untold Story'

Urfi Javed Oops Moment Viral News: उर्फी को करना पड़ा ट्रोलिंग का सामना  

उर्फी जावेद की इस ड्रेस में पोस्ट की गई फोटो पर ट्रोल आर्मी ने उनकी टाइमलाइन पर नकारात्मक कमेंट्स की बौछार शुरू कर दी और यही नहीं उन्हें कमेंट्स में 'पोर्न स्टार', 'बकवास पोज़' और 'हद है कुछ भी' जैसे कमेंट्स मिले. इससे पहले भी ट्रोलिंग के जरिये उन्हें कुछ लोगो ने ये कहा था कि इसका मानसिक संतुलन हिल गया है. ऐसे में कई लोगों ने तस्वीर को 'अश्लील' बताया. 

यह भी पढ़ें: Chandra Grahan 2023: चंद्र ग्रहण पर इन तीन राशियों की चमकेगी किस्मत! बस करें उपाय

Read More
{}{}