Home >>Zee PHH Entertainment

Oops! उर्फी जावेद ने अब ये क्या पहन लिया? लोगों ने कहा "देखना नेवला शिकार ना कर ले"

हाल ही में उर्फी मशहूर फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन की हुई साड़ी में नजर आई.

Advertisement
Oops! उर्फी जावेद ने अब ये क्या पहन लिया? लोगों ने कहा "देखना नेवला शिकार ना कर ले"
Stop
Rajan Nath|Updated: Mar 04, 2023, 04:01 PM IST

Uorfi Javed hot oops moment video: सोशल मीडिआ पर अपने अजीब पहरावे के लिए सुर्ख़ियों में रहने वाली उर्फी जावेद की एक नई वीडिओ तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें वह एक नागिन जैसी ड्रेस से लिपटी हुई है. 

यह वीडिओ जैसे  ही सोशल मीडिआ पर सामने आया तो लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया. हालांकि सोशल मीडिआ पर ट्रोल होना उर्फी के लिए कोई नई बात नहीं है और यह पहली बार नहीं है की उर्फी ने इतनी बोल्ड ड्रेस पहनी है क्यूंकि उर्फी जानी ही इसी लिए जाती है. 

इस नई वीडिओ में एक नागिन जैसी ड्रेस से उर्फी ने अपनी इज़्ज़त ढकी हुई है और मीडिआ के सामने पोज़ करते हुए दिखाई दे रही है. इस वीडिओ पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूज़र ने लिखा "देखना कहीं नेवला शिकार ना कर ले", तो वहीं दुसरे यूज़र ने कमेंट किया, "नागिन की भी बेज्जती हो गई... उनका भी एक स्टेंडर्ड है..." 

इसी तरह एक कमेंट में लिखा हुआ था, "उर्फी जैसी को विष कन्या कहते हैं." तुम को देख के नागिन भी पाताल लोक चली गई." 

यह भी पढ़ें: Natu Natu song choreographer name: जानिए कौन है वो जिसने नाटू-नाटू गीत पर भारत को नाचने के लिए किया मजबूर!

हाल ही में उर्फी मशहूर फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन की हुई साड़ी में नजर आई. उर्फी जावेद ने अबू जानी और संदीप खोसला के इवेंट के लिए लाल रंग की साड़ी पहनी, जो दिखने में एकमद प्लेन थी हालांकि उनकी ड्रेपिंग स्टाइल ने सबको आकर्षित किया. 

इसके अलावा उर्फी ने ब्लाउज और उसके साथ सिर पर क्राउन पहना हआ. अपनी इस लुक से वह सबको हैरान कर रही थी. उर्फी अकसर ही अपनी यूनिकनेस के लिए जानी जाती है. 

Uorfi Javed hot oops moment video: 

 

यह भी पढ़ें: लुधियाना के स्पा सेंटर में बंद कमरे में लगी जिस्म की बोली, सेक्स रैकेट का हुआ पर्दाफाश

Read More
{}{}