Home >>Zee PHH Entertainment

Tridha Choudhury photos: 'Ashram' की बबीता का बोल्ड अंदाज़ देख फैंस के उड़े होश

त्रिधा चौधरी सिर्फ हिंदी सिनेमा की ही नहीं बल्कि बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की भी मशहूर अभिनेत्री हैं

Advertisement
Tridha Choudhury photos: 'Ashram'  की बबीता का बोल्ड अंदाज़ देख फैंस के उड़े होश
Stop
Rajan Nath|Updated: Mar 20, 2023, 05:05 PM IST

Tridha Choudhury photos: एमएक्स प्लेयर की अब तक की सबसे बोल्ड और विवादित वेब सीरीज 'आश्रम' (Ashram web series) दर्शकों के बीच काफी चर्चाओं में रहीं हैं. प्रकाश झा की वेब सीरीज का हर सीजन काफी सुर्खियों में रहा है.  इस वेब सीरीज की कहानी ही नहीं बल्कि इसके सभी किरादर भी लोकप्रिय रहे हैं फिर चाहे वो बाबा निराला के रोले में बॉबी देओल हों या बबीता के बोल्ड रोल से चर्चा में आई त्रिधा चौधरी. 

इन सभी ने वेब सीरीज (Ashram web series) में अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा दिखाया है. वहीं सीरीज में कई ऐसे किरदार हैं जिन्होंने पर्दे पर भले ही साधारण भूमिका निभाई हो, लेकिन असल ज़िन्दगी में काफी बोल्ड हैं. वहीं एक ऐसी कलाकार है जिसने न सिर्फ 'आश्रम' में बोल्ड सीन किये बल्कि वह असल ज़िन्दगी में भी काफी हॉट हैं. 

जी हां हम बात कर रहे हैं त्रिधा चौधरी की जो आज तक अपने बोल्ड लुक्स से सबके होश उड़ती आई हैं. इसी बीच एक बार फिर त्रिधा चौधरी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं.

Tridha Choudhury photos: त्रिधा चौधरी की बोल्डनेस का केहर 

एक बार फिर त्रिधा चौधरी इंटरनेट पर आग लगा रही हैं. त्रिधा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटो पोस्ट की जिसमें वह बोल्ड पोज दे रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि त्रिधा चौधरी टू पीस बिकिनी पहने बेड पर बैठी नजर आ रही है और एक कुशन से वो अपनी बॉडी को छुपाती कैमरा से नज़रें चुरा रहीं हैं. 

इस फोटो के साथ त्रिधा ने कैप्शन में लिखा है कि वो पिलो फाइट में बहुत अच्छी हैं. इसके अल्वा और भी कई तस्वीरें त्रिधा चौधरी द्वारा शेयर की गई हैं जिसमें वो एक कुर्सी पर बैठ के पोज़ दे रही है. इस तस्वीर को पोस्ट कर त्रिधा ने कैप्शन दिया, 'वीकेंड के लिए उत्साहित'.

यह भी पढ़ें: Operation Amritpal Singh Day 3 LIVE Updates: "अमृतपाल सिंह अभी फरार है," आईजीपी सुखचैन सिंह गिल का बयान, पंजाब में अब 21 मार्च तक बंद रहेगा इंटरनेट

एक्टिंग करियर की  शुरुआत

आपको बता दें कि त्रिधा चौधरी सिर्फ हिंदी सिनेमा की ही नहीं बल्कि बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की भी मशहूर अभिनेत्री हैं. उन्होंने अपने कर्रिएर की शुरुआत साल 2013 में बंगाली फिल्म  "मिशौर रोहोस्यो" से की थी, लेकिन सही मायने में देखा जाए तो त्रिधा को पहचान वेब सीरीज 'आश्रम'  से मिली. 

यह भी पढ़ें: Punjab Internet News: ਪੰਜਾਬ 'ਚ ਅੱਜ ਵੀ ਬੰਦ ਰਹੇਗਾ ਇੰਟਰਨੈੱਟ; ਨਵੇਂ ਹੁਕਮ ਹੋਏ ਜਾਰੀ

(For more news apart from Tridha Choudhury photos, stay tuned to Zee PHH)

Read More
{}{}