Home >>Zee PHH Entertainment

Viral Video: तेज़ी वायरल हो रही है इस लड़के की वीडिओ, लोगों का कहना, "उर्फी जावेद की ड्रेसिंग सेंस को टक्कर!"

उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. जहां एक तरफ कुछ लोग उनके फैशन सेंस पर सवाल उठाते हैं तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो उनके फैशन सेंस और उनके बनाए गई अजीब ड्रेसेस को पसंद करते हैं.

Advertisement
Viral Video: तेज़ी वायरल हो रही है इस लड़के की वीडिओ, लोगों का कहना, "उर्फी जावेद की ड्रेसिंग सेंस को टक्कर!"
Stop
Rajan Nath|Updated: Mar 16, 2023, 06:59 PM IST

Tiktoker Tharun video go viral, netizens compare him with Urfi Javed: उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. जहां एक तरफ कुछ लोग उनके फैशन सेंस पर सवाल उठाते हैं तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो उनके फैशन सेंस और उनके बनाए गई अजीब ड्रेसेस को पसंद करते हैं. ऐसा इसलिए होता है क्योंकि कई बार उर्फी जावेद ऐसे कपड़ो में पाई जाती हैं जिसे देख कर किसी का भी दिमाग चकरा जाए. 
 
अब तक उर्फी जावेद द्वारा कईं एक्सपेरिमेंट्स किए गए हैं, जैसे कि वेजिटेबल बास्केट ड्रेस, ब्लू वायर ड्रेस, ब्लेड ड्रेस और यहां तक कि उर्फी जावेद ने मोबाइल फ़ोन और घड़ी डालकर भी कई लोगों के दिल-दिमाग पर गहरा असर छोड़ा है. 

इसी बीच एक और शख्स सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिस के फैशन और स्टाइल को देख कर कई लोगों का कहना है कि "यह उर्फी जावेद का भाई है".

लोगों ने कहा "उर्फी जावेद मेल वर्जन"

इंस्टाग्राम पर टिकटॉकर थरुन नमक अकाउंट से यह वायरल वीडियो पोस्ट किए जा रहें हैं. इंस्टाग्राम पर सामने आए कई वीडियो में इस शख्स के फैशन सेंस को देख लोगों ने कहा कि यह शख्स उर्फी जावेद का जबरन फैन है क्योंकि यह शख्स भी उर्फी जावेद की तरह अजीबो गरीब ड्रेस में नजर आ रहा है. 

 

यह भी पढ़ें: Mouni Roy: बीच समंदर मौनी रॉय ने बिकनी पहन दिखाए कर्वी फिगर, फोटो देख फैंस का मचला दिल

वीडियो में यह शख्स मिर्च से बने ड्रेस पहने नजर रहा है. जिसे सोशल मीडिया पर तकरीबन 12 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा भी कई ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसमें इस शख्स को प्लास्टिक की पन्नी से बनाई गई ड्रेस, अखबार से बनी ड्रेस पहने देख लोगों का दिमाग चक्रा रहा है. लोगों ने इन वीडिओज़ को देख कर कहा "उर्फी जावेद मेल वर्जन". 

 

यह भी पढ़ें: Who is Punjabi actor Aman Dhaliwal? जानें कौन है अमन धालीवाल जिस पर एक शख्स ने चाकू से किया हमला

(For more news apart from Tiktoker Tharun's video going viral and netizens comparing him with Urfi Javed, stay tuned to Zee PHH)

Read More
{}{}