Home >>Zee PHH Entertainment

Sonu Sood: सोनू सूद की नै फिल्म 'फ़तेह' का पहला पोस्टर जारी, कहा- 'कभी किसी को छोटा मत समझो'

Sonu Sood Upcoming Movie: सोनू सूद ने शुक्रवार को अपनी आगामी फिल्म 'फतेह' के पोस्टर का अनावरण किया है. जारी किए गए पोस्टर में एक हाथ में कलम थामे हुए दिखाया गया है, जिसके घावों से खून बह रहा है. यह पोस्टर पावर-पैक एक्शन कहानी की ओर इशारा कर रहा है  

Advertisement
Sonu Sood: सोनू सूद की नै फिल्म 'फ़तेह' का पहला पोस्टर जारी, कहा- 'कभी किसी को छोटा मत समझो'
Stop
Raj Rani|Updated: Mar 15, 2024, 06:13 PM IST

Sonu Sood: सोनू सूद अपनी आगामी फिल्म 'फतेह' की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज भी मुख्य भूमिका में हैं. 15 मार्च को, अभिनेता ने पोस्टर का फर्स्ट लुक साझा किया, जिसमें अभिनेता को घावों से खून टपकता हुआ एक पेन पकड़े हुए दिखाया गया है. यह परियोजना हैप्पी न्यू ईयर स्टार के निर्देशन की पहली फिल्म है और रिपोर्ट्स से पता चलता है कि अभिनेता एक अनूठी भूमिका में दिखाई देंगे.  

Director, Writer and Producer
सूद ने न केवल फिल्म का निर्देशन किया है बल्कि उन्होंने फिल्म का लेखन और निर्माण भी किया है, जो साइबर अपराध की जटिलताओं का पता लगाती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस होंगे, जिसे हॉलीवुड स्टंट एक्सपर्ट ली व्हिटेकर ने कोरियोग्राफ किया है. फिल्म की शूटिंग भारत, अमेरिका, रूस और पोलैंड सहित विभिन्न स्थानों पर की गई है. पोस्टर के अनावरण के साथ, सूद ने शनिवार, 16 मार्च को टीज़र के लॉन्च की भी जानकारी दी.

Deep Fake
पिछले कुछ महीनों में डीप फेक और कई अन्य साइबर क्राइम से जुड़े मामले सामने आए हैं, ऐसे में सोनू सूद का मानना ​​है कि फतेह जैसी फिल्मों के जरिए ऐसे मुद्दों से निपटने का यह सही समय है. अभिनेता का कहना है कि दर्शक फिल्म से जुड़ेंगे, क्योंकि यह चल रही चुनौतियों का समाधान करती है. साक्षात्कार में आगे, सूद ने अपने निर्देशन की शुरुआत को एक "विशेष" यात्रा के रूप में वर्णित किया, जिसने उन्हें कहानी को प्रामाणिक और व्यक्तिगत रूप से बताने में सक्षम बनाया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सूद, जो खुद डीप फेक वीडियो का शिकार हैं, ने साझा किया, “हर दिन बहुत से लोग धोखा खाते हैं और जाल में फंसते हैं. कई सेलेब्स इसका शिकार बन रहे हैं. यह एक बड़ी चिंता का विषय है, जिस पर ध्यान देने की जरूरत है.' बहुत से लोग जिन्हें हम तक पहुंचने की ज़रूरत होती है वे जाल में फंस जाते हैं. देश भर में करीब 200 FIR दर्ज की गईं. यह फिल्म इस साल के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

{}{}