Home >>Zee PHH Entertainment

सपना चौधरी ने फादर्स डे पर पोस्ट शेयर कर लिखा 'मैं बिल्कुल अपने पिता की तरह हूं'

सपना ने फादर्स डे पर अपने पिता को याद करते हुए इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है , मैं बिल्कुल अपने पिता की तरह हूं. सपना ने फोटोज में नीले रंग की जींस और डैनिम जैकेट पहनी हुई है.

Advertisement
सपना चौधरी ने फादर्स डे पर पोस्ट शेयर कर लिखा 'मैं बिल्कुल अपने पिता की तरह हूं'
Stop
Poonam |Updated: Jun 19, 2022, 01:33 PM IST

Sapna choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह जहां भी जाती हैं सभी को अपना दीवाना बना लेती हैं. सपना का एक-एक डांस मूव भी फैंस को उनका दिवाना बना देता है. हरियाणवी क्वीन की पहचान रखनी वाली सपना चौधरी की आज लाखों में फैन फॉलोइंग है. उनकी किसी भी पोस्ट पर लाखों में लाइक और कमेंट्स आ जाते हैं. सपना ने अब कोई वीडियो नहीं बल्कि अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर किए हैं, जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें-  Agneepath scheme: अग्निवीरों को दी जाएंगी ये सुविधाएं, वायुसेना की वेबसाइट पर जारी की गई डिटेल

9 हजार से भी ज्यादा आ चुके लाइक 
सपना ने फोटोज में नीले रंग की जींस और डैनिम जैकेट पहनी हुई है. सपना की इस जैकेट पर लिखा है फीयरलेस क्वीन (fearless queen) और उस पर एक शेर भी दिखाई दे रहा है. सपना ने यह फोटोज फादर्स डे के मौके पर यानी आज शेयर की हैं. फैंस को सपना का यह लुक इतना बहुत पसंद आ रहा है. उनकी इस पोस्ट पर एक से दो घंटे में 9 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- Urfi javed ने गोल्डन ब्रा पहन की ऐसी हरकत, वीडियो हो रहा वायरल

सपना ने पिता को किया याद
सपना ने फादर्स डे पर अपने पिता को याद करते हुए इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है "कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है क्योंकि कोई भी मैं नहीं हो सकता क्योंकि मैं बिल्कुल अपने पिता की तरह हूं, हैप्पी फादर्स डे".  मालूम हो कि सपना चौधरी जब छोटी थीं तभी उनके पापा की मौत हो गई थी, पिता के जाने के बाद घर की सारी जिम्मेदारी सपना चौधरी ने ही संभाली. ऐसे में आज सपना ने फादर्स डे पर अपने पिता को याद किया है. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}