Home >>Zee PHH Entertainment

Sapna Choudhary Cannes: सपना के गाउन का वजन जान रह जाएंगे हैरान, जिसे पहन रेड कार्पेट पर किया वॉक

Sapna Choudhary Cannes 2023: सपना चौधरी ने कान्स फेस्ट के दौरान रेड कार्पेट पर वॉक करते हुए की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है 'गलीचे से लेकर रेड कार्पेट तक'. सपना के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस की भी प्रतिक्रिया सामने आ रही है. सोशल मीडिया पर हर ओर सपना चौधरी के संघर्ष की तारीफ हो रही है. 

Advertisement
Sapna Choudhary Cannes: सपना के गाउन का वजन जान रह जाएंगे हैरान, जिसे पहन रेड कार्पेट पर किया वॉक
Stop
Poonam |Updated: May 20, 2023, 07:23 PM IST

Sapna Choudhary Cannes 2023: दुनियाभर में चर्चित कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) का हर साल आयोजन किया जाता है जो लगातार 10 दिन तक चलता है. इस फेस्ट में बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस (Bollywood Actress in Cannes Film Festival) अपने ग्लैमरस अंदाज के साथ पहुंची है. ऐसे में भारत में भी यह फेस्ट खूब चर्चाओं में रहता है. हर साल की तरह इस साल भी कान्स फेस्ट 2023 (Cannes Film Festival 2023) का आगाज हो चुका है. इस बार कान्स फिल्म फेस्ट का आयोजन फ्रांस (Cannes Film Festival in france) में किया गया है जो 16 मई से 27 मई तक चलेगा. 

इन हसीनाओं ने बिखेरा जलवा
फ्रांस में चल रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल में हर साल की तरह इस बार भी बॉलीवुड की कई हसीनाएं पहुंच रही हैं और रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही हैं. इनमें अभी तक हिंदी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस एश्वर्या राय बच्चन, उर्वशी रौतेला और सारा अली खान पहुंच चुकी हैं.  इनके अलावा मानुषी छिल्लर, मृणाल ठाकुर और ईशा गुप्ता भी कान्स में पहुंची हैं. 

ये भी पढ़ें- 2000 के नोट न बदलने पर उपभोक्ता यहां कर सकते हैं बैंक के खिलाफ शिकायत

सपना चौधरी ने किया डेब्यू
हालांकि इस बार कान्स 2023 में कई नए चेहरों ने भी डेब्यू किया है. इनमें हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का भी नाम शामिल हुआ. अपने डांस से लाखों दिलों पर राज करने वाली हरियाणवी क्वीन सपना चौधनी ने कान्स 2023 में डेब्यू किया और रेड कार्पेट पर वॉक कर विदेशी धरती पर हरियाणवी कल्चर को प्रेजेंट किया. 

30 किलो का पिंक गाउन पहनकर कान्स फेस्ट में पहुंची सपना
जहां ईशा गुप्ता, ऐश्वर्या राय बच्चन, सारा अली खान, उर्वशी रौतेला, मृणाल ठाकुर और मानुषी छिल्लर ने अपने हैवी और यूनिक ड्रेस पहनकर रेड कार्पेट पर वॉक कर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा, वहीं हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने भी 30 किलो का पिंक गाउन पहनकर कान्स के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा. 

ये भी पढ़ें- HPBOSE 12th Result 2023 News: हिमाचल बोर्ड 12वीं कक्षा का रिजल्ट हुआ जारी, 79.74 फीसदी स्टूडेंट्स हुए पास

मजबूरी में शूरू किया था स्टेज डांस
स्टेज पर थिरकने वाली सपना चौधरी जब विदेशी धरती पर कान्स के रेड कार्पेट पर पहुंची तो सभी की निगाहें उन पर ही टिक गईं. वहीं, भारत में हर कोई उस छोरी को लेकर गर्व महसूस करने लगा, जिसने कभी सिर से पिता का साया हट जाने पर अपना परिवार चलाने के लिए स्टेज डांस करना शुरू किया था, लेकिन शायद सपना को भी ये मालूम नहीं था कि एक दिन उनका ये संघर्ष उन्हें उस मुकाम तक ले जाएगा, जिसके बारे में शायद उन्होंने खुद कभी नहीं सोचा होगा. 

WATCH LIVE TV

{}{}