Home >>Zee PHH Entertainment

Salman Khan News: अमेरिका में रची गई सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की साजिश!

Salman Khan News: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर फायरिंग करने का प्लान अमेरिका में तैयार हुआ. शूटर्स को वर्चुअल नंबर्स से फायरिंग का आदेश मिला. शूटर्स के लिए हथियार रोहित गोदारा के इशारे पर अरेंज किए गए.  

Advertisement
Salman Khan News: अमेरिका में रची गई सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की साजिश!
Stop
Poonam |Updated: Apr 15, 2024, 04:30 PM IST

Salman Khan News: बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की प्लानिंग करीब 1 महीने से रची जा रही थी, जिसके लिए शूटर्स के सलेक्शन का जिम्मा अनमोल बिश्नोई ने रोहित गोदारा को सौंपा था. इसकी सबसे बड़ी वजह है रोहित गोदारा के पास दर्जनों की तादाद में प्रोफेशनल शूटर्स का होना जो कई राज्यों में मौजूद हैं. 

लॉरेंस बिश्नोई गैंग में किसके हैं मजबूत नेटवर्क 
एजेंसी के सूत्र बताते हैं कि इस समय अगर लॉरेंस बिश्नोई गैंग में सबसे मजबूत नेटवर्क किसी के हैं तो वो अमेरिका में बैठे रोहित गोदारा के हैं, जिसने हाल ही में राजस्थान में हाईप्रोफाइल राजू ठेठ हत्याकांड और फिर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को अंजाम दिलवाया था. दोनों ही हाईप्रोफाइल किलिंग्स में शूटर्स रोहित गोदारा ने ही इंतजाम किए थे. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले बाइक के मालिक से पुलिस कर रही पूछताछ

शूटर्स ने फायरिंग को कैसे दिया अंजाम
लॉरेंश बिश्नोई गैंग अपनी गैंग के लिए ऑपरेशन के लिए हथियारों की खेप हर वक्त तैयार रखती है जो कई राज्यों में गैंग के मददगारों के घर-ठिकानों पर रहती है. जरूरत और वक्त के हिसाब से शूटर्स को हथियार तय जगह पर मिल जाते हैं. एजेंसी को पूरा शक है कि दोनों शूटर्स को रोहित गोदारा ने अपने दूसरे सहयोगियों से हथियारों की खेप मुहैया करवाई और फिर शूटर्स ने फायरिंग को अंजाम दिया. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan के घर फायरिंग कराने की क्या है बड़ी वजह, क्या है पुलिस की थ्योरी

बिश्नोई गैंग का इतिहास बताता है यह गैंग के लिए काम करने वाले शूटर्स कभी भी भाड़े में हायर नहीं करता है, बल्कि गैंग से खुद जुड़कर ये शूटर्स बड़ा काम करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. इसके पीछे का कारण हाल ही में रोहतक के ढाबे पर हुआ एक बुकी और स्केप डीलर सचिन हत्याकांड है, जिसमें रोहित गोदारा के कहने पर बड़ी बेरहमी से विशाल और बाकी शूटर्स ने सचिन की हत्या को अंजाम दिया था, जिसका CCTV बेहद खौफनाक कहानी बयां कर रहा है. यही वजह है कि सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के लिए भी विशाल को चुना गया होगा. बता दें, महाराष्ट्र, दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा और पंजाब पांच राज्यों की पुलिस शूटर्स की तलाश में जुटी है.  

(दिल्ली/नीरज कुमार गौड)

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}