PHOTOS

Sonakshi Sinha Relationship: हीरामंडी की 'फरदीन' किस से शादी करने के लिए बेताब ? जानें अब तक के अफेयर

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal: बॉलीवुड अभीनेत्री सोनाक्षी सिन्हा काफी समय से जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) को डेट कर रही हैं. सोनाक्षी सिंह इस वक्त अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.

Advertisement
1/6
Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal
Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. जहीर एक बिजनेस परिवार से ताल्लुक रखते हैं. आइए जानते है सोनाक्षी सिन्हा का पहले किस- किस के साथ अफेयर्स रह चुका है.

2/6
Arjun Kapoor
Arjun Kapoor

फ़िल्म 'तेवर' से सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन कपूर एक दूसरे से काफी करीब आ गए थे. खबरों की मानें तो फिल्म रिलीज होने के कुछ समय बाद ही उन दोनो की दोस्ती कम हो गई. उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पर नहीं दिखाया. ऐसा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था .

3/6
Shahid Kapoor
Shahid Kapoor

फिल्म आर राजकुमार की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस ने शाहिद को अपनी असल जिंदगी का भी राजकुमार बना लिया था. इन्होंने मीडिया को अपनी रिलेशन के कई हिंट भी दिए पर ये रिश्ता भी ज्यादा लंबा चल नहीं पाया.

4/6
Bunty Sajheed
Bunty Sajheed

सोनाक्षी सिन्हा और बंटी सजदेह काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद उनकी बात शादी तक पहुंच गई थी पर सोनाक्षी सिन्हा का ये रिलेशन भी सफल नहीं हुआ था.

 

5/6
Aditya Shroff
Aditya Shroff

सोनाक्षी मैनेजिंग डायरेक्टर आदित्य श्रॉफ को भी डेट कर चुकी हैं हालांकि इन दोनों का भी जल्द ही ब्रेकअप हो गया था.

 

 

6/6
(Disclaimer)
(Disclaimer)

बॉलीवुड अभीनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की अफेयर को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत सारी ख़बरे है. इस लेख में दी जानकारी दरअसल सोशल मीडिया पर चल रही है अफवाहों पर आधारित है. Zee PHH इसकी पुष्टि नहीं करता है.