PHOTOS

Movies Releasing This Weekend: यहां जाने इस हफ्ते थिएटर और ओटीटी पर रिलीज हो रही कौन सी फिल्में

शुक्रवार वह खास दिन है जिस दिन आमतौर पर भारत में बॉलीवुड फिल्म रिलीज होती है. फिल्में तनाव दूर करने का काम करती हैं और पूरे सप्ताह व्यस्त कार्यक्रम से मुक्ति दिलाने का एक बेहतरीन साधन हैं. सप्ताह के अंत में फिल्म देखना भी बोरिंग जीवन से मुक्ति का एक शानदार अवसर है.
Advertisement
1/6
Do Aur Do Pyaar
Do Aur Do Pyaar

शीर्षा गुहा ठाकुरता द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म "दो और दो प्यार" से विद्या बालन सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं. फिल्म में प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति भी हैं. शादी के बाद के जीवन और दो विवाहित जोड़ों के जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव के बारे में हल्के-फुल्के अंदाज में जानने के लिए गेम? फिर, 'दो और दो प्यार' के लिए अपने टिकट बुक करें.

2/6
LSD2
LSD2

2010 की फिल्म की बहुप्रतीक्षित अगली कड़ी प्रौद्योगिकी के माध्यम से आधुनिक रिश्तों के कच्चे और वास्तविक चित्रण को उजागर करती है. दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित और एकता कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म में बोनिता राजपुरोहित, निमरित अहलूवालिया और अनु मलिक हैं. मौनी रॉय और तुषार कपूर ने कैमियो भूमिकाएं निभाई हैं. 

 

3/6
Civil War
Civil War

एलेक्स गारलैंड द्वारा निर्देशित अमेरिकी डायस्टोपियन युद्ध फिल्म भविष्य पर आधारित है, जहां एक गृहयुद्ध छिड़ जाता है, और देश भर से सैन्य पत्रकारों के एक समूह का लक्ष्य विनाश होने से पहले वाशिंगटन डीसी पहुंचना है. फिल्म में क्रिस्टन डंस्ट, वैगनर मौरा और कैली स्पैनी समेत कई कलाकार शामिल हैं. विभिन्न शैलियों की खोज के बावजूद, फिल्म ने अमेरिका और ब्रिटेन के सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया.

 

4/6
Silence 2: The Night Owl Bar Shootout
Silence 2: The Night Owl Bar Shootout

एसीपी अविनाश वर्मा 'साइलेंस' फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त के साथ लौट आए हैं. अविनाश और उनकी टीम मुंबई के एक बार में हुई गोलीबारी के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए पूरी तरह तैयार है. जैसे-जैसे वे सच्चाई की परतें उतारते हैं और खुद को बड़े और गहरे रहस्यों में उलझा हुआ पाते हैं, कथानक गाढ़ा होता जाता है. एसीपी अविनाश की भूमिका में मनोज बाजपेयी, प्राची देसाई, साहिल वैद और वकार शेख हैं. अबान भरूचा देवहंस द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक रहस्यमय, रोमांचकारी देखने का वादा करती है.

 

5/6
See You in Another Life
See You in Another Life

जॉर्ज सांचेज़-कैबेज़ुडो और अल्बर्टो सांचेज़-कैबेज़ुडो द्वारा बनाई गई दिलचस्प स्पेनिश अपराध श्रृंखला, मैनुअल जाबोइस की किताब पर आधारित है और 2004 के मैड्रिड ट्रेन बम विस्फोटों के आसपास घूमती है. तमारा कैसलस, पोल लोपेज़ और रॉबर्टो गुतिरेज़ तारकीय कलाकारों में से हैं.

 

6/6
Rebel Moon – Part Two: The Scargiver
Rebel Moon – Part Two: The Scargiver

जैक स्नाइडर बहुप्रतीक्षित फिल्म रेबेल मून के दूसरे भाग के साथ लौट आए हैं. अगली कड़ी तब शुरू होती है जब कोरा और बचे हुए योद्धा एक नई जगह पर शरण लेते हैं और अपने नए घर में रहने की चुनौतियों का सामना करते हैं. कलाकारों की टोली में सोफिया बुटेला, चार्ली हन्नम, एंथनी हॉपकिंस और जिमोन हौंसौ शामिल हैं. फिल्म नाटकीय रूप से रिलीज़ हुई, और समीक्षाओं के अनुसार, "द स्कारगिवर" रेबेल मून के प्रशंसकों को निराश नहीं करेगी.