PHOTOS

Latest OTT Release: 'पंचायत सीजन 3', 'इललीगल सीजन 3' समेत कई धमाकेदार फिल्मों और सीरीज के लें आनंद

घर बैठे मनोरंजन के लिए OTT प्लेटफार्म सबसे अच्छा विकल्प है. यहां आप अपनी पसंद के अनुसार बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कोई भी फिल्म या सीरीज आसानी से देख सकते हैं. आइए जानते हैं कि इस हफ्ते OTT आपके लिए हिंदी सिनेमा की कौन सी पेशकश करने वाला है.  
Advertisement
1/5
Panchayat Season 3
Panchayat Season 3

यह कहना गलत नहीं होगा कि पंचायत ने अपनी कॉमेडी-ड्रामा कहानी से लाखों दिल जीते हैं. यह शो एक छोटे से गांव में जीवन को बयां करता है और कई सामाजिक मुद्दों को छूता है. शो की शुरुआत 2020 में हुई थी. जिसमें जितेंद्र कुमार ने पंचायत सचिव अभिषेक त्रिपाठी की मुख्य भूमिका निभाई थी. पंचायत के पहले सीजन को दर्शकों ने हल्के-फुल्के अंदाज में बनाया था, इसलिए शो के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. पंचायत: सीजन 3 आज यानी 28 मई को आने वाला है.

 

2/5
Swatantra Veer Savarkar
Swatantra Veer Savarkar

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने हाल ही में आई नवीनतम फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर में क्रांतिकारी स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर उर्फ ​​वीर सावरकर की भूमिका निभाई. उन्होंने न केवल फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई, बल्कि इसके लेखन में भी योगदान दिया और इसके निर्देशक भी रहे. यह दर्शकों को भारत के स्वतंत्रता संग्राम और सावरकर की महत्वपूर्ण भूमिका के बारे में बताती है. यह 28 मई को ZEE5 पर रिलीज हो गई है. 

 

3/5
Illegal: Season 3
Illegal: Season 3

नेहा शर्मा इल्लीगल के नए सीजन में वकील की भूमिका में निहारिका सिंह के रूप में वापसी कर रही हैं. कोर्ट रूम ड्रामा 2020 में शुरू हुआ और आलोचकों और दर्शकों से प्रशंसा प्राप्त की. आने वाले सीजन से दर्शकों को आश्चर्यचकित करने की उम्मीद है. यह सीरीज 29 मई को JioCinema पर रिलीज होने वाली है.

4/5
Uppu Puli Kaaram
Uppu Puli Kaaram

अप्पू पुली करम जल्द ही डिज्नीप्लस हॉटस्टार पर आने वाली नवीनतम तमिल वेब सीरीज है. रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर यह शो एक पारिवारिक मनोरंजन होगा. द हिंदू के अनुसार, आगामी वेब सीरीज के निर्माताओं ने एक प्रेस रिलीज में इसके कथानक का विवरण भी प्रकट किया था. यह 30 मई को रिलीज होगी.

5/5
Dedh Bigha Zameen
Dedh Bigha Zameen

मडगांव एक्सप्रेस स्टार प्रतीक गांधी जल्द ही अनिल नाम के एक पारिवारिक व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे. पुलकित द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक आम आदमी के संघर्ष को दिखाएगी, जिसके साथ शक्तिशाली अधिकारियों ने अन्याय किया है. हालांकि, वह हार नहीं मानता और न्याय के लिए लड़ता है. यह फिल्म 31 मई को जियो सिनेमा पर आ रही है.