PHOTOS

Avneet Kaur Latest Photos: अवनीत कौर ने कातिलाना अंदाज में शेयर की बेहद खूबसूरत फोटोज़

Avneet Kaur Latest Photos:  अवनीत कौर अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से सबके दिलों पर छाई हुई हैं. वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए फोटोज़ शेयर करती हैं.   

Advertisement
1/6

Avneet Kaur Latest Photos: बॉलीवुड अदाकारा अवनीत कौर टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2010 में ज़ी टीवी के डांस शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स' से की थी.

 

2/6

अवनीत अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से सबके दिलों पर छाई हुई हैं. वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए फोटोज़ शेयर करती हैं.

3/6

हाल ही में अवनीत ने अपने कुछ फोटोज़ शेयर किए हैं. फोटोज में अवनीत ने ब्लैक कलर का बेहद खूबसूरत ऑउटफिट पहना है. ड्रेस में अवनीत काफी हॉट लग रहीं हैं. 

4/6

ड्रेस में अवनीत बहुत ग्लैमरस लग रहीं हैं. अवनीत के फोटोशूट सबको बहुत पसंद आ रहे हैं. अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरुआत 'DID lil Master' डांस शो से की थी.

5/6

अवनीत ने ब्लैक रंग की ड्रेस के साथ बालों को खुला छोड़ा है और न्यूड मेकअप भी किया हुआ है. लुक को कवर करने के लिए अवनीत ने सिल्वर रंग का बैग लिया हुआ है.

6/6

अवनीत ने कई सीरियल्स में भी काम किया है जैसे 'अलादीन', 'एक मुट्ठी आसमान', 'सावत्री' आदि.हाल ही में उनकी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ 'टीकू वेड्स शेरू' फिल्म भी आई थी जिसे लोगों से खूब प्यार मिला था.





Read More