PHOTOS

Madhuri Dixit Dazzles in A Gold Saree: 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित के सामने फीकी पड़ी बाकी हसीनाएं! देखे अदाकारा का लुक

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की रस्मों में बॉलीवुड सितारों की मौजूदगी ने चार चांद लगा दिए हैं. राधिका अनंत की 'शुभ आशीर्वाद' सेरेमनी में माधुरी ने गोल्डन रंग की साड़ी पहनी है. 
Advertisement
1/5
'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित
'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की रस्मों में बॉलीवुड सितारों की मौजूदगी ने चार चांद लगा दिए हैं. इन रस्मों में मशहूर हस्तियों ने अपने अद्वितीय फैशन और स्टाइल का प्रदर्शन किया. इसी बीच 57 वर्षीय 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित ने अपनी खास उपस्थिति से सबका ध्यान खींचा. अनंत-राधिका की शादी में 'चोली के पीछे क्या है' गाने पर अपने डांस से सबको मंत्रमुग्ध करने वाली माधुरी दीक्षित ने एक बार फिर सबका दिल जीत लिया.

 

2/5
गोल्डन साड़ी में बिखेरा जलवा
गोल्डन साड़ी में बिखेरा जलवा

शुभ आशीर्वाद सेरेमनी के लिए माधुरी दीक्षित ने मृणालिनी रॉव के कलेक्शन 'रागा साड़ी' से एक गोल्ड साड़ी पहनी जिसका बॉर्डर सिल्वर तारों से सजा था.   साड़ी के साथ उन्होंने लाल रंग का गोल्डन जड़ाऊ ब्लाउज पहना था.

3/5
कैरी किया शिमर पोटली बैग
कैरी किया शिमर पोटली बैग

माधुरी दीक्षित ने इस साड़ी के साथ हरे, सफेद और लाल स्टोन से जड़ी हैवी ज्वेलरी पहनी थी और ग्रे कलर का शिमर पोटली बैग कैरी किया हुआ था.

 

4/5
माधुरी दीक्षित का मेकअप
माधुरी दीक्षित का मेकअप

माधुरी ने अपने आधे बालों को बांधा हुआ था, बीच से मांग निकाली थी और हल्का पफ बनाया था. उनका मेकअप परफेक्ट था जिसमें लाल लिपस्टिक, गुलाबी गाल, परफेक्ट शेप वाली आईब्रो और मस्कारा शामिल थे.

5/5
शादी के दिन पहना था लहंगा-चोली
शादी के दिन पहना था लहंगा-चोली

इससे पहले, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दिन माधुरी दीक्षित ने रिंपल और हरप्रीत द्वारा डिजाइन किया हुआ खूबसूरत लहंगा-चोली पहना था. इस लहंगा-चोली में भी माधुरी दीक्षित बहुत सुंदर लग रही थीं. अनंत अंबानी की बारात में उन्होंने अपने पति डॉ. श्रीराम नेने और अन्य बॉलीवुड सितारों के साथ जमकर डांस किया था.





Read More