Home >>Zee PHH Entertainment

48 की उम्र में चढ़ा हॉटनेस का खुमार...!ट्रांसपैरेंट गाउन का नेक देख उड़े लोगों के होश

हाल ही में मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर वायरल हो रही हैं. इंडियन कॉउचर वीक में शीयर ब्लैक हाई-स्लिट ड्रेस में वे हॉट डीप-वी नेक में बेहद हॉट लग रही हैं.   

Advertisement
photo
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 28, 2022, 09:59 AM IST

चंडीगढ़- मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती से उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. मलाइका अरोड़ा अपनी गिरती हुई नेकलाइन को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. शीयर ब्लैक हाई-स्लिट ड्रेस में रोहित गांधी और राहुल खन्ना के शो से मलाइका की तस्वीरों पर आप भी एक नजर डालिए.

 

मलाइका अरोड़ा का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह डीप नेक में नजर आ रही हैं. उन्होंने एक ब्लैक कलर की नेट ड्रेस पहनी हुई है. इंडियन कॉउचर वीक के चौथे दिन मलाइका अरोड़ा फैशन डिजाइनर रोहित गांधी और राहुल खन्ना के लिए रैम्प पर उतरीं. 

 

रैम्प वॉक के दौरान मलाइका अरोड़ा ने खास अंदाज में रैंप वॉक करके महफिल लूटी. अपने लुक को चार चांद लगाने ले लिए मलाइका ने अपने बालों को पीछे किया हुआ है. उनकी वॉक को उनकी हील्स और बेहतर बना रही हैं.

 

फैशन से सामने आई माइलका की दिलकश और सिजलिंग तस्वीरें एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गई हैं. खुद को फिट रखने के लिए मलाइका प्रोपर डाइट और वर्कआउट फोलो करती हैं. वह अकसर जिम जाते हुए भी स्पॉट होती रहती हैं. मलाइका जो भी पहनती हैं वह उन पर खूब जचता है. 

Read More
{}{}