Home >>Zee PHH Entertainment

The Buckingham Murders: करीना कपूर द्वारा निर्मित और अभिनीत मर्डर मिस्ट्री 'द बकिंघम मर्डर्स' की रिलीज डेट आई सामने

The Buckingham Murders: करीना कपूर खान की आने वाली इंटेंस थ्रिलर फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फिल्म का पोस्टर और इसकी रिलीज डेट शेयर की है.  

Advertisement
The Buckingham Murders: करीना कपूर द्वारा निर्मित और अभिनीत मर्डर मिस्ट्री 'द बकिंघम मर्डर्स' की रिलीज डेट आई सामने
Stop
Raj Rani|Updated: Jul 01, 2024, 06:07 PM IST

The Buckingham Murders: करीना कपूर खान जल्द ही द बकिंघम मर्डर्स नामक एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म में नजर आएंगी. निर्माताओं ने आज नए पोस्टर के साथ रिलीज की तारीख की घोषणा की है. यह फिल्म 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

बालाजी मोशन पिक्चर्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करीना कपूर खान के दो पोस्टर शेयर किए हैं, जिनमें वे अलग-अलग अवतार में नजर आ रही हैं. एक पोस्टर में करीना किलर लुक देती हुई नजर आ रही हैं तो दूसरे में पुलिसवाले करीना को जबरदस्ती पकड़ते नजर आ रहे हैं. कैप्शन में लिखा है, "हमें यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और करीना कपूर खान द्वारा अभिनीत #TheBuckinghamMurders 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में आ रही है." फिल्म का पोस्टर शेयर होते ही फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

करीना कपूर खान , जिन्हें पिछली बार तब्बू और कृति सनोन के साथ 'क्रू' फिल्म में देखा  गया था, इस मर्डर मिस्ट्री के साथ बतौर निर्माता भी अपनी शुरुआत करने जा रही हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने बालाजी टेलीफिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स के बैनर तले एकता कपूर और शोभा कपूर के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण किया है. 

बकिंघम मर्डर्स में ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन भी हैं. इसे असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखा है. हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, द बकिंघम मर्डर्स का विश्व प्रीमियर अक्टूबर 2023 में 67वें बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में हुआ था. यह मामी फिल्म फेस्टिवल 2023 में प्रदर्शित होने वाली पहली फिल्म थी.

{}{}