Home >>Zee PHH Entertainment

Sapna Choudhary के गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर उछल-कूद करती दिखीं राजस्थान की रानी गोरी नागोरी

Sapna choudhary v/s Gori Nagori dance video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का डांस दर्शकों को खूब पसंद आता है. उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं, लेकिन इन दिनों राजस्थान की गोरी नागोरी सपना को टक्कर देने मैदान में उतरी हैं. 

Advertisement
Sapna Choudhary के गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर उछल-कूद करती दिखीं राजस्थान की रानी गोरी नागोरी
Stop
Poonam |Updated: Mar 15, 2023, 06:34 PM IST

Gori Nagori video: 'तेरी आंख्या का यो काजल' (Teri ankhya yo kajal song) ये गाना सुनते ही सबके जहन में बस एक ही नाम आता है और वो है सपना चौधरी (Teri ankhya yo kajal Sapna choudhary). जी हां हरियाणवी क्वीन (Haryanvi queen Sapna choudhary) का ये गाना (Sapna choudhary song) लोगों को इतना पसंद आया कि इस पर ना सिर्फ हरियाणा और इंडिया ही नहीं बल्कि विदेशों में लोग ठुमके लगाते नजर आए, जिनके सोशल मीडिया पर कई भी वीडियो भी वायरल (Teri ankhya yo kajal dance viral video) हुए. 

सपना चौधरी के गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर गोरी नागोरी ने लगाए ठुमके
ऐसा कम ही होता है जब किसी फंक्शन में 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाना ना चले और कोई इस गाने पर थिरकता ना दिखे, और तो और इस गाने पर कई लोग इंस्टा रील भी बनाते दिख जाते हैं जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं, लेकिन इन दिनों इसी गाने पर डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कोई आम शख्स नहीं बल्कि राजस्थान की रानी और हरियाणा की शकीरा कही जाने वाली 'गोरी नागोरी' सपना के 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर थिरकती दिख रही हैं. वीडियो में डांसर ने सफेद रंग का सूट पहना हुआ है और वह स्टेज पर घूंघट कर अपने ठुमको से कहर ढ़ा रही हैं. 

कौन हैं गोरी नागोरी?
बता दें, गोरी नागोरी राजस्थान के नागौर की रहने वाली हैं. वह एक मुस्लिम परिवार से संबंध रखती हैं. डांसर का नाम तस्लीमा बानो है, जिन्हें लोग अब
गोरी नागोरी, राजस्थान की रानी और हरियाणा की शकीरा कहा जाता है. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}