Home >>Zee PHH Entertainment

Good Luck Jerry: मासूमियत से लेकर कॉमेडियन तक, जाह्नवी कपूर ने जेरी बन खूब जमाया रंग

Good Luck Jerry: जाह्नवी कपूर की फिल्म गुड लक जेरी रिलीज हो चुकी है. इसे सिनेमाघरों नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है. खबर में जानें क्या है फिल्म की कहानी?

Advertisement
Good Luck Jerry: मासूमियत से लेकर कॉमेडियन तक, जाह्नवी कपूर ने जेरी बन खूब जमाया रंग
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 29, 2022, 12:12 PM IST

Good Luck Jerry: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi kapoor) की फिल्म 'गुड लक जेरी' रिलीज हो चुकी है. दर्शक भी इस फिल्म को देखने का काफी समय से इंतजार कर रहे थे. बता दें, फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT) पर रिलीज किया गया है. फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (disney plus hotstar) पर देखा जा सकता है. कहा जा रहा है कि यह फिल्म दर्शकों के लिए मानसून गिफ्ट की तरह है.  

इस अंदाज नजर आएंगी जाह्नवी
फिल्म में जान्हवी कपूर और कुछ बड़े कलाकार दिखाई देंगे. बता दें, यह फिल्म तमिल फिल्म ‘कोलामावू कोकिला’ की रीमेक है. यह पूरी फिल्म जेरी नाम की एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में जेरी के संघर्ष को दिखाया गया है कि वह कैसे अपनी बीमार मां को ठीक कराने में लगी रहती है. फिल्म में आपको जान्हवी कपूर का अलग सा अंदाज नजर आएगा. जी हां गुड लक जैरी में आपको जान्हवी का मासूमियत और हिम्मतभरा अंदाज नजर आएगा. 

यहां जानें ताजा अपडेट- Live: हिमाचल प्रदेश में हुआ बड़ा सड़क हादसा, करीब 25 लोग घायल

यह है फिल्म की कहानी
एक लड़की बिहार के दरभंगा से पंजाब आती है, जिसका नाम जया कुमारी (जेरी) होता है. जेरी की लाइफ काफी परेशानियों से भरी हुई होती है. वह अपनी मां और छोटी बहन के साथ एक संघर्षभरा जीवन जी रही है. ऐसे में एक दिन उसकी मुलाकात एक ड्रग गैंग से होती है. उसे अपनी मां के इलाज के लिए पैसों की जरूरत होती है. ऐसे में वह इस गैंग को ज्वाइन कर लेती है. 

कॉमेडी, इमोशन और सस्पेंस का लगा तड़का 
कुछ समय बीत जाने के बाद वह इस गोरख धंधे से बाहर आना चाहती है. जब वह इस काम को छोड़ने की कोशिश करती है तो उसे गैंग की तरफ से मारने की धमकी दी जाती है. गैंग का ऐसा बर्ताव देख जेरी भी ठान लेती है कि अब वह गैंग के गुंडे को सबक सिखाकर ही गैंग से बाहर निकलेगी. बता दें, फिल्म में कॉमेडी, इमोशन और सस्पेंस का खूब तड़का लगा है. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}