Home >>Zee PHH Entertainment

कलरफुल बिकिनी में सारा का दिलकश अंदाज, खुले बालों में दिए गजब के पोज

बॉलीवुड स्टार सारा अली खान ने अपने बिकिनी लुक से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. जब से उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की है, तब से फैंस उनका ये लुक देख घायल हो गए है.  

Advertisement
photo
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 02, 2022, 03:35 PM IST

चंडीगढ़: बॉलीवुड के नवाब फैमली यानी सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपनी खूबसूरती के साथ-साथ एक्टिंग से सबका दिल जीत चुकी है. सारा अली खान आज की सबसे होनहार युवा अभिनेत्रियों में से एक हैं.
 
अपनी खूबसूरती से सबका दिल जीतने वाली बॉलीवुड की अभिनेत्री सारा अली खान एक बार फिर अपने नए अंदाज में नजर आई है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. 

सारा अली खान ने पूल के अंदर कलरफुल बिकिनी पहनकर लेटेस्ट फोटो शेयर किया है. खुले बालों में पोज देती वो गजब की हसीन लग रही हैं. इस तस्वीर को देखकर अनन्या पांडे भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान  इन तस्वीरों में टू- पीस पहने बेहद हॉट लग रही थी. फोटो देख फैंस पोस्ट पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए.  

सारा ने मचाया तहलका  
स्विमिंग पूल में सारा ने रंग- बिरंगी बिकनी पहने सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है. यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वहीं बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी सारा की इस लुक की जम कर तारीफ की. फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने “Ufff” कमेंट किया तो वहीं अन्नया पांडे ने लिखा “Bro What”.   

आपको बता दें कि सारा आजकल इस्तांबुल छुट्टियां मनाने गई है. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस्तांबुल में एक आकर्षक ब्रेक का आनंद लेते हुए ये तस्वीरें साझा की.  

सारा पूल में खड़ी फोटो खिंचवा रही हैं और उनकी बिकिनी पहने फोटो ने इंटरनेट का पारा जरूर बढ़ा दिया है. 

{}{}