Home >>Zee PHH Entertainment

Asim Riaz news: आसिम रियाज ने बिग बॉस पर लगाए पक्षपात के आरोप, सिद्धार्थ शुक्ला को बताया 'धांधली विजेता'

आसिम ने कहा कि निर्माताओं ने विजेता की घोषणा करने से पहले ऑनलाइन वोटिंग शुरू की और दर्शकों को विजेता का फैसला करने दिया. 

Advertisement
Asim Riaz news: आसिम रियाज ने बिग बॉस पर लगाए पक्षपात के आरोप, सिद्धार्थ शुक्ला को बताया 'धांधली विजेता'
Stop
Rajan Nath|Updated: Feb 27, 2023, 03:21 PM IST

Bigg Boss 13 contestant Asim Riaz on Sidharth Shukla news: बिग बॉस 13 से मशहूर हुए आसिम रियाज शो खत्म होने के बाद भी फैंस के बीच काफी लोकप्रियता बटोर रहें हैं. शो के बाद उनके द्वारा कई नए गाने रिलीज़ किए गए जिन्हें प्रशंसकों का खूब प्यार मिला. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आसिम रियाज ने बिग बॉस पर पक्षपाती होने का आरोप लगाया और इतना ही नहीं बल्कि दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को भी एक धांधली विजेता बताया. इस टिपण्णी के बाद लोग शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill news) की प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्सुक है. 

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आसिम रियाज ने बिग बॉस पर पक्षपात के आरोप लगाए और इसके साथ ही दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को भी एक धांधली विजेता बताया. 

आसिम ने कहा कि निर्माताओं ने विजेता की घोषणा करने से पहले ऑनलाइन वोटिंग शुरू की और दर्शकों को विजेता का फैसला करने दिया. साथ ही में उसने बिग बॉस पर आरोप लगते हुए ये भी कहा कि “मेरे दौरान बिग बॉस ने क्या-क्या नहीं कियाठ. उसने यह भी कहा कि बिग बॉस नहीं चाहते थे के वह जीते इसलिए उन्होंने 15 मिनट के लिए ऑनलाइन वोटिंग खोल दी. 

जानें क्या रहा शहनाज गिल का रिएक्शन

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill news) के करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि वह असीम रियाज के बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देने वाली है क्योंकि उनका मानना है कि चुप्पी सबसे मजबूत हथियार है. उन्होंने ये भी कहा कि शहनाज़ अपनी चुप्पी बनाए रखेगी और इस तरह के दावों पर कभी प्रतिक्रिया नहीं देगी क्योंकि वह जानती है कि उनके प्रशंसक सिद्धार्थ शुक्ला से बेहद प्यार करते हैं. 

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty Oops Moment: बिना ब्रा के ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहन बुरी तरह से ट्रोल हुए शिल्पा शेट्टी, फैंस ने कह दी ये बात

जानें आसिम रियाज के विवादित कमेंट पर शहनाज गिल के भाई शहबाज का रिएक्शन 

आसिम रियाज की विवादास्पद टिप्पणी ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और उनकी विस्फोटक क्लिप कुछ सेकंड में ही वायरल हो गई. इस बीच शहनाज गिल के भाई शहबाज ने भी आसिम पर अप्रत्यक्ष रूप से कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया है कि "कुछ लोग अभी भी नहीं समझते हैं कि शेर एक ही है और एक ही रहेगा."

यह भी पढ़ें: कौन है ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस जिसने RRR के नाचो नाचो गाने पर डांस कर बटोरी सुर्ख़ियां

{}{}